पठानकोट में सेना की वर्दी में दिखे 6 संदिग्ध, अलर्ट जारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 10:37 AM (IST)

बमियाल/सुजानपुर (मुनीष, ज्योति): भोआ हलके के महत्वपूर्ण व्यापारिक कस्बे तारागढ़ से सटे गांव शादीपुर निवासी एक किसान काका द्वारा गांव में आधा दर्जन संदिग्ध व्यक्तियों के देखे जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। काका ने बताया कि जब वह ट्रैक्टर पर कार्य कर रहा था तो उसने 6 हथियारबंद संदिग्धों को सैनिकों जैसी वर्दी में देखा।

संदिग्धों की जानकारी होने पर वह भागकर गांव में आ गया तथा उसने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर तारागढ़ थाना के प्रभारी विश्वनाथ भारी पुलिस दल-बल के साथ चिह्नित गन्ने के खेत में पहुंचे और क्षेत्र का घेराव करके सर्च अभियान शुरू कर दिया, लेकिन देर रात तक वहां किसी संदिग्ध व्यक्ति की हरकत नहीं देखी गई। फिलहाल, पुलिस सर्च करने में जुटी है। 

नाका तोड़ गांव मुठी में घुसे आल्टो सवार
वहीं, भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के साथ सटे कस्बा बमियाल के मंगवास मोड़ व उज्ज दरिया के पास रात्रि करीब 9.20 बजे एक आल्टो (जे.के.-08-ई-2622) ने बिना रुके नाका तोड़ कर गांव मुठी में प्रवेश करने की कोशिश की तो आगे पल्टून पुल नहीं मिलने के कारण वे कार छोड़ कर भाग गए। पुलिस पार्टी ने उक्त कार को बरामद कर लिया है।

पुलिस को कार की तलाशी दौरान कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार की देर रात ब्लॉक नरोट जैमल सिंह की पुलिस द्वारा कथलोर व कोलियां नाका तोड़ कर नरोज जैमल सिंह में प्रवेश करने वाली स्कॉर्पियो संदिग्ध अवस्था में बरामद करते हुए उसमें एक बछड़े को बरामद किया था। उक्त घटनाक्रम को अभी 72 घंटे का समय ही बीता था कि आज फिर उसी अंदाज से आल्टो सवारों द्वारा दरिया व मंगवाल मोड़ का नाका तोड़ना पुलिस की नाकामी को दर्शाता है। 

Pardeep