चंद्रबाबू नायडू की तरह बादल भी पंजाब के हितों के लिए हरसिमरत की कुर्सी करें कुर्बान : ‘आप’

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 05:51 AM (IST)

चंडीगढ़  (ब्यूरो) : आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने बादल परिवार को कहा कि वह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तरह राज्य के हितों के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर दबाव डाले। 

 

‘आप’ द्वारा जारी संयुक्त प्रैस बयान में पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैंबर हरजोत सिंह बैंस, मालवा जोन के तीनों प्रधान दलबीर सिंह ढिल्लों, गुरदित्त सिंह सेखों, अनिल ठाकुर, माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल व दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली एन.डी.ए. का हिस्सा होने के बावजूद चंद्रबाबू नायडू की तेलगू देशम पार्टी (टी.डी.पी.) यदि आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी प्रदेश के रुतबे व राजधानी समेत लटकती मांगों हेतु अपने 2 मंत्रियों के पद को कुर्बान कर सकती है तो पंजाब की लटकती और ज्वलंत मांगों के लिए हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा लेकर मोदी सरकार पर दबाव क्यों नहीं बनाया जाता?

 

हरजोत बैंस ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पार्टी प्रधान सुखबीर पर पंजाब के बड़े हितों की जगह अपने परिवार के स्वार्थी हित पालने का दोष लगाया। उन्होंने कहा कि बादल परिवार की इसी कमजोरी के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेतली ने कभी भी पंजाब की परवाह नहीं की। यहां तक कि केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्रालय होने के बावजूद हरसिमरत कौर बादल अपने खेती प्रधान राज्य के लिए एक भी बड़ा फूड प्रोसैस उद्योग नहीं ला सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News