कपिल शर्मा शो में ठहाके लगाते नजर आए सिद्धू,विरोधियों के निशाने पर

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 01:56 PM (IST)

चंडीगढ़ः क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू रविवार को कपिल शर्मा के शो पर फिर से ठहाके लगाते नजर आए  लेकिन सिद्धू के ठहाके उनके विरोधियों को रास नहीं आ रहे हैं। नवजोत सिद्धू के टीवी शो में शामिल होने पर अकाली दल ने  निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री के पास जनता के लिए समय नहीं है। टीवी शो के लिए समय है। जनता कहां जाए और किस्से मिले? वहीं आप नेता सुखपाल खैहरा ने कहा कि सिद्धू को शो नहीं करने चाहिए। नवजोत सिद्धू की बतौर मंत्री बहुत जिम्मेदारियां हैं, ये कॉन्फ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट का मामला है।

 

सिद्धू के खिलाफ ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले को लेकर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाले वकील हरिचंद अरोड़ा ने कहा कि वह अगला कदम उठाने से पहले मंगलवार को सिद्धू के खिलाफ दर्ज गैर इरादतन हत्या के मामले की सुनवाई का इंतजार करेंगे। अगर सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ अपना फैसला सुनाता है तो वह फिलहाल सिद्धू के टीवी शो को लेकर कोई कदम नहीं उठाएंगे  लेकिन अगर सुप्रीम कोर्ट से सिद्धू को राहत मिली तो वह फिर से ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला कोर्ट में उठाएंगे।

 

गौरतलब है कि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने हरिचंद अरोड़ा द्वारा दायर याचिका को पिछले साल 10 अक्टूबर को इसलिए निरस्त कर दिया था क्योंकि चैनल ने कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा को बंद कर दिया था। वकील हरिचंद अरोड़ा ने अपनी याचिका में कहा था कि सिद्धू एक कैबिनेट मंत्री हैं और वह पैसे कमाने के लिए किसी दूसरे व्यवसाय को नहीं अपना सकते।

 

अकाली दल विधानसभा मे उठाएगा मामला

उधर इस मामले पर अकाली दल ने कहा है कि सिद्धू का टेलीविजन शो के लिए काम करना ऑफिस ऑफ प्रॉफिट और दूसरे नियमों की अनदेखी करना है। जिसका मामला विधानसभा में उठाया जाएगा। बता दें कि पंजाब सरकार पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू को इस मामले में क्लीन चिट दे चुकी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने एडवोकेट जनरल की सलाह के आधार पर कहा था कि सिद्धू का टेलीविजन चैनल के लिए काम करना नियमों का उल्लंघन नहीं है।

Punjab Kesari