...तो Amritpal ने यहां से बनाई थी Live वीडियो, IP Address की हुई पहचान

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 09:33 AM (IST)

पंजाब डेस्कः भगौड़े अमृतपाल सिंह की वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों अनुसार पुलिस ने 3  IP Adress की पहचान की है, वीडियो यू.पी. और उत्तराखंड में बनाई हो सकती है। वहीं  UK, दुबई, कनाडा के IP Address भी बताए जा रहे है। यह भी बात सामने आई है कि अमृतपाल की वीडियो 2-3 दिन पहले बनी थी, जिसे कल अपलोड कर वायरल किया गया। हालांकि साइबर सैल द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

बता दें कि 12 दिन से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह ने कल सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर सही सलामत होने की बात कही है। अमृतपाल ने अपनी वीडियो में न सिर्फ सरबत खालसा बुलाने की अपील की है, बल्कि यह भी कहा है कि वक्त सरकार द्वारा दमन के जरिए बनाए गए डर के माहौल में डरने का नहीं है, बल्कि कौम व पंजाब के मसलों पर खुल कर बोलने का है। 

अमृतपाल सिंह ने कहा कि छोटे-छोटे मसलों से लेकर बड़े मामलों तक के लिए सरबत खालसा जैसा मंच आवाज को बुलंद करने के लिए अहम भूमिका निभाएगा। अमृतपाल सिंह ने इतने दिनों तक खामोश रहने के लिए माफी भी मांगी है और कहा कि इस वीडियो से उन लोगों को भी सुकून मिलेगा, जिन्हें लग रहा था कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कहा कि वह चड़दीकला में है और अन्य सिख भी चड़दीकला में हैं।

Content Writer

Vatika