पुलवामा हमले पर बग्गा का सिद्धू पर तंज, कहा-'अब पायल पहनकर इमरान की धुन पर नाचिए'

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़: पुलवामा हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पाकिस्तान की हिमायत में दिए बयान पर भड़कते हुए दिल्ली से भाजपा नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने सिद्धू को पायल भेजी हैं। बग्गा ने ट्वीट के जरिए सिद्धू को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि अब पायल पहनकर इमरान ख़ान की धुन पर नाचिए।

बग्गा ने कहा कि सिद्धू का यार पाक प्रधानमंत्री इमरान खाने ऐसे हमलों को आयोजित कर रहा है और सिद्धू कहते हैं कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता। यदि सिद्धू ने ऐसी पाकिस्तान की दलाली करनी है तो उनकी तरफ से भेजी पायल पहनकर इमरान ख़ान की धुन पर नाचिए लेकिन इस देश को और सिखों को बदनाम न करें। बता दें कि नवजोत सिद्धू ने पुलवामा हमले की निंदा ज़रूर की साथ ही सिद्धू ने यह भी कहा कि आतंकवाद का ना तो कोई देश होता है और ना ही कोई धर्म। सिद्धू ने कहा कि जान लेना किसी मसले का हल नहीं है। 

गौरतलब है कि जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे वाहन से पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों को लेकर जा रही एक बस में टक्कर मार दी। इस हमले में 37 जवान शहीद हो गए व कई घायल हो गए। हमले के बाद सीआरपीएफ ने कश्मीर घाटी और राज्य में अन्य स्थानों पर अपने सभी प्रतिष्ठानों को ‘अति सतर्कता’ बरतने का अलर्ट जारी किया है। सीआरपीएफ के 2,500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे थे तभी श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के लातूमोड़ में घात लगाकर हमला किया गया।


 

Vatika