Amritsar: श्री हरिमंदिर साहिब के पास आधी रात को एक बार फिर हुआ ब्लास्ट, 5 दिन में तीसरा धमाका

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 06:05 AM (IST)

पंजाब डेस्क: श्री हरिमंदिर साहिब के पास एक बार फिर बुधवार को देर रात जोरदार बम धमाका हुआ है। धमाके का यह स्थान पहले स्थान से 1.45 किलोमीटर की दूरी पर है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह धमाका बुधवार रात श्री गुरु रामदास सराय के पास करीब 12:15 से 12:30 के बीच हुआ। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से धमाके के अवशेष जुटाने शुरू कर दिए हैं घटनास्थल को चारों तरफ से सील कर दिया गया है।

किसी भी व्यक्ति को वहां तक जाने की अनुमति नहीं है। घटनास्थल पर पहुंचे श्री हरिमंदिर साहिब के मैनेजर विक्रम सिंह ने बताया कि यह धमाका इस बार गलियारे में हुआ है। धमाका होने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन इससे लोगों में काफी दहशत है। पुलिस ने आरोपियों  को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है।

मौके पर पहंचे अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने बताया कि पुलिस को रात 12:15 बजे के करीब सूचना मिली कि श्री दरबार साहिब के पास तेज आवाज सुनने को मिली है। पुलिस ने इस बात पर धमाके की आशंका जताई। अंधेरा होने का कारण यह निश्चित नहीं हो पा रहा है कि यह विस्फोट ही है या कोई और कारण है। फोरेंसिक टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है। जांच के क्रम में संदिग्धों को राउंड अप कर लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस इस बारे में और जानकारी साझा करेगी।

News Editor

Parveen Kumar