Chandigarh के 3 बड़े Hotels को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 07:49 AM (IST)

चंडीगढ: शहर के 3 प्रमुख होटलों को बम से उड़ाने की धमकी भरी ई-मेल आने से पुलिस विभाग में हड़कंप मंच गया। ई-मेल में आई.टी. पार्क स्थित ललित होटल, इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-एक स्थित लेमन ट्री होटल और सैक्टर-22 के पिकाडली होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

बम की सूचना मिलते ही ऑप्रेशन सैल, बम डिस्पोजल और थाना पुलिस की टीमें तीनों होटलों में पहुंचीं। रविवार देर रात तक डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल टीम होटलों की गहनता से जांच करते रहे, लेकिन कोई बम नहीं मिला। .जांच में पता चला कि अब्दुल नामक व्यक्ति ने चंडीगढ़ पुलिस के साथ-साथ आई.बी. और अन्य विभागों को ई-मेल भेजी है। सैक्टर- 17, इंडस्ट्रीयल एरिया और आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने डी. डी. आर. दर्ज कर ली है। पुलिस ई-मेल भेजने वाले का सुराग लगाने में लगी हुई है।

अब्दुल नामक व्यक्ति ने भेजी E-Mail
रविवार को चंडीगढ़ पुलिस समेत अन्य विभागों को अब्दुल नामक व्यक्ति की ई-मेल मिली। ई-मेल में आई.टी. पार्क स्थित होटल द ललित, इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 स्थित लेमन ट्री और सैक्टर- 22 के पिकाडली होटल में बम रखे होने की जानकारी दी थी। ई-मेल में लिखा था कि तीनों होटलों को बम से उड़ा दिया जाएगा। मामले की सूचना मिलते ही एस.पी. सिटी मृदुल के नेतृत्व में तीनों होटल में सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन तीनों होटलों में कुछ नहीं मिला। आतंकी हमले और बम रखे होने से सूचना मिलने के बाद चंडीगढ़ पुलिस और ऑप्रेशन सैल ने मॉक ड्रिल की थी। ऑप्रेशन सैल इंचार्ज शेर सिंह के नेतृत्व में कमांडो और एन.एस.जी. की टीम 3 दिन से चंडीगढ़ में अलग-अलग जगह पर युद्धाभ्यास कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News