भगवंत मान की प्रैस कांफ्रेंस में हंगामा, पत्रकारों से भिड़े

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 09:26 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) की कोर कमेटी की बैठक दौरान पार्टी पंजाब प्रधान भगवंत मान पत्रकारों के साथ भिड़ गए।  जानकारी के अनुसार पार्टी के प्रदर्शन को लेकर जब किसी पत्रकार ने सवाल पूछा तो भगवंत मान को गुस्सा आ गया और वह उसी पत्रकार के साथ बहसने लग पड़े। बात यहां तक बढ़ गई कि भगवंत मान अपनी सीट पर खड़े होकर गुस्से में पत्रकार को बोलने लग पड़े।

दरअसल, दिल्ली चुनाव की तैयारियों को लेकर भगवंत मान ने पंजाब के तमाम पार्टी पदाधिकारियों की एक मीटिंग मोहाली में पार्टी ऑफिस में बुलाई थी। मीटिंग के बाद वो मीडिया को संबोधित कर रहे थे। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि पंजाब सरकार के खिलाफ लगातार अकाली दल जगह-जगह सड़कों पर प्रदर्शन कर रहा है लेकिन  आम आदमी पार्टी की मौजूदगी कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। इस पर भगवंत मान भड़क गए और उन्होंने अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को मंदबुद्धि बच्चा कह दिया।

भगवंत मान ने सवाल पूछने वालों को कहा कि अकाली दल कहीं भी नहीं है और विपक्ष में बैठकर विधानसभा में सबसे ज्यादा सवाल आम आदमी पार्टी ने पूछे हैं। आम आदमी पार्टी ही असली विपक्ष है। आप किस अकाली दल की बात कर रहे हो। इसके बाद भगवंत मान सवाल पूछ रहे पत्रकार से ये कह कर भिड़ गए कि क्या सारे सवाल तू ही पूछेगा। वहीं मीडिया ने कहा कि वो उनके मन मुताबिक सवाल नहीं पूछ सकते। इसी बात पर बहस बढ़ गई और हंगामा के बीच भगवंत मान वहां से चले गए। 

Vatika