लॉ एंड आर्डर और कोविड-19 की दूसरी लहर से लडऩे के इंतजामो को जायजा लेने पुलिस लाइन पहुंचे डीजीपी गुप्ता,आफिॅसरों से मीटिंग

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 07:19 PM (IST)

अवैध हथियारों के नैटवर्क को तोडऩे के लिए विशेष मुहिम चलाने के आदेश
लुधियाना (ऋषि): कोविड-19 की दूसरी लहर में कोरोना के प्रभाव को बढऩे से रोकने व लोगों को मास्क पहने के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस द्वारा अपने स्तर पर किए जा रहे इंतजामों,शहर के लॉ एंड आर्डर व सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए वीरवार को डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता पुलिस लाइन पहुंचे। जहां पर पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल,आई.जी लुधियाना रेंज नौनीहाल सिंह,ज्वाइंट सीपी जे.ऐलन चेलियन  व अन्य आफिॅसरों के साथ बंद कमरें में कई घंटे मीटिंग कर विचार विम्रश किया गया।
बैठक दौरान शहर के लॉ एंड आर्डर को मेनटेन रखने के लिए दिन रात फोर्स की मौजूदगी की बात कहीं,वहीं पंजाब में अवैध हथियारों को पहुंचाने वालो को सलाखों के पीछे पहुंचाने व नैटवर्क ब्रेक करने के लिए विशेष मुहिम चलाने के आदेश दिए। वहीं विभिन्न मामलों में पी.ओ. हो चुके आरोपियों को पकडऩे की ओर ज्यादा ध्यान देने को भी कहा गया। वहीं पुलिस कमिश्नर द्वारा पुराने वाहनों को निलाम कर थानों में जगह खाली करवाए जाने की भी प्रशंसा की। इस मौके पर डीसीपी ट्रैफिक सुखपाल सिंह बराड़,डीसीपी क्राइम सिमरतपाल सिंह ढीढसा,डीसीपी अश्विनी कपूर सहित अन्य आफिॅसर मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vicky Sharma

Recommended News

Related News