दिल्ली में ''नवजोत सिद्धू'' की धमाकेदार स्पीच, जमकर बरसे मोदी सरकार पर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 02:09 PM (IST)

नई दिल्ली/चण्डीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की ओर से दिल्ली के जंतर-मंतर में मोदी सरकार के काले कानूनों के खिलाफ धरना लगाया गया है, जिसमें बाकी मंत्रियों सहित पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हुए। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने धमाकेदार स्पीच देते हुए मोदी सरकार को खूब सुनाई।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार अपने फैसलों के कारण पंजाबियों को दबाने की कोशिश कर रही है और पंजाबियों की पगड़ी पर हाथ डाल रही है लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर राज्य के अपने मसले होते हैं, जिन्हें सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री सहित बाकी नुमाइंदों का चुनाव किया जाता है लेकिन मोदी सरकार इन चुने हुए नुमाइंदों की आवाज दबाने में लगी हुई है।

सिद्धू ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पंजाब में रेलें रोकी जा रही हैं, सामान नहीं पहुंचने दिया जा रहा और धमकियां दीं जा रही हैं लेकिन यह सब किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जी.एस.टी. की तरह ही पंजाब की आमदन पर वार किया है और हमारा ही पैसा हमें वापस नहीं कर रही, जो कि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की यह धक्केशाही किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Sunita sarangal