नन रेप केस: आरोपी फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बयान देने वाले फादर की कमरे से मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 09:02 PM (IST)

जालंधर/दसूहा (कमलेश, सोनू): केरल में नन के साथ बलात्कार मामले के गवाह फादर कुरियाकोज कट्टुथारा सोमवार को पंजाब के होशियारपुर जिले के दसुया में 'रहस्यमय परिस्थितियों' मृत मिले। कट्टुथारा आज सुबह अपने कमरे में बेसुध मिले थे, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।      

पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस के अनुसार, उनके शरीर पर किसी तरह की चोट के कोई निशान नहीं हैं। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) ए आर शर्मा ने कहा, "कमरे में उल्टी की गई है, जिसके निशान मिले हैं।" विसरा की रिपोर्ट को जांच के लिए भेजा जाएगा, जिसके बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।  
पादरी को 15 दिन पहले ही दसुया के कैथोलिक चर्च में स्थानांतरित किया गया था। वह चर्च परिसर में रह रहे थे। स्कूल भी दसुया के धर्मपुर में गिरजाघर के परिसर में स्थित है। होशियारपुर उपायुक्त ईशा कालिया ने कहा, "पुलिस मामले की जांच कर रही है।" केरल में पादरी के परिवार वालों ने कहा कि वह बिशप के खिलाफ सामने आने के बाद से ही कट्टुथारा की सुरक्षा को लेकर चिंतित थे। परिवार वालों ने मामले की गहन जांच सहित पोस्टमॉर्टम अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज में कराने की मांग भी की है। कट्टुथारा ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ गवाही दी थी, जिस पर नन के बलात्कार का आरोप है।     

Vatika