आदमपुर-दिल्ली के बीच आज से फ्लाइट शुरू

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 10:30 PM (IST)

जालंधर(रविंदर, अमित, सलवान): पंजाब के उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मंगलवार को दिल्ली से आदमपुर पहुंची पहली फ्लाइट के यात्रियों का प्रदेश सरकार की तरफ से भरपूर स्वागत किया। पहली फ्लाइट से पहुंचे जालंधर के सांसद चौधरी संतोख सिंह और अन्य यात्रियों का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि आज पंजाब के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। इस प्रयास से दोआबा के लोगों को बहुत लाभ होगा। 

यह हवाई अड्डा जहां एक तरफ इस इलाके को सारी दुनिया के साथ जोड़ेगा, वहीं दूसरी तरफ यह हमारे एन.आर.आई. भाइयों को भी अपने घरों के साथ जुड़े रहने का मौका प्रदान करेगा। इस एयरपोर्ट के शुरू होने से दोआबा क्षेत्र पूरे विश्व के हवाई नक्शे पर प्रमुखता से उभरेगा। जिसके साथ इस इलाके का विकास और लोगों की खुशहाली आएगी। चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इस हवाई अड्डे के शुरू होने से दोआबा के लोगों का लगभग 20 साल से अधूरा सपना पूरा हो गया है। इससे दोबाआ के लोगो को काफी सुविधा होगी और वे देश-विदेशों में बसने वाले अपने मित्रों व रिश्तेदारों को आसानी से मिल सकेंगे। इससे लोगों के पैसों और समय की बचत होगी और साथ ही दोआबा, खासतौर पर जालंधर के आर्थिक विकास व पर्यटन को बड़ा प्रोत्साहन मिलेगा। 

इस अवसर पर विधायक राजिंद्र बेरी, सुशील कुमार रिंकू, बावा हैनरी, पवन कुमार आदिया, चौधरी सुरिंद्र सिंह, रजनीश कुमार बब्बी और अरुण डोगरा के साथ-साथ चौधरी विक्रम सिंह, मेयर जगदीश राज राजा, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंद्र कौर, डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, मनोज अरोड़ा, एसडीएम-1 राजीव वर्मा, आदमपुर हवाई अड्डे के डायरैक्टर केवल कृष्ण, नायब तहसीलदार-1 गुरप्रीत सिंह, नायब तहसीलदार आदमपुर प्रदीप कुमार सहित बड़ी गिनती में लोग उपस्थित थे।


 

swetha