आजादी के बाद नए बने रहे सरकारी कॉलेज का निर्माण पूरा होने में अभी लगेंगे 3 महीने, विधायक तलवाड़ ने लिए निर्माण कार्यों का जायजा

11/17/2020 8:55:28 PM

लुधियाना (विक्की) : हलका पूर्वी के विधायक संजय तलवाड़ द्वारा हल्का पूर्वी में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए आजादी के बाद सेक्टर 39 चंडीगढ़ रोड में खोले जा रहे पहले नई सरकारी कॉलेज ईस्ट की नई बन रही इमारत के चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। इस अवसर पर विधायक तलवाड़ ने बताया कि सेक्टर 39 चंडीगढ़ रोड, वर्धमान मिल के सामने गलाड़ा की लगभग 5 एकड़ जगह में लगभग 12 करोड की लागत से सरकारी कॉलेज ईस्ट का निर्माण चल रहा है। जिसका काम लगभग 75 फीसद पूरा हो चुका है और कॉलेज की इमारत का बाकी रहता काम आने वाले दो-तीन महीनों में पूरा हो जाएगा।

PunjabKesari

कॉलेज की बन रही इस इमारत में मल्टी परपज हॉल, कैंटीन और लैंडस्कैपिंग का कुछ काम होना बाकी रह गया है  इसको जल्दी पूरा करवाने के लिए  अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। इस इमारत के काम को पूरा करवाने के लिए दिवाली से पहले 2 करोड रुपए की राशि पंजाब सरकार द्वारा जारी की गई है। अगले साल अप्रैल में शुरू होने वाले नए सेशन की क्लासेस इस कॉलेज की नई बनी इमारत में ही लगाई जाएंगी। नई क्लासेस को शुरू करने के लिए किए जाने वाले जरूरी प्रबंध मार्च तक पूरे कर लिए जाएंगे। स्कूल की नई इमारत का काम पूरा होने के बाद इस कॉलेज में क्लास से शुरू होने से हल्का पूर्वी में रहने वाले लोगों को बड़ा लाभ होगा। इस अवसर पर पार्षद पति दीपक उप्पल और विभिन्न संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।


Vicky Sharma

Related News