दिल्ली वाले केजरीवाल जी को I Love You कहते हैं और ''झाड़ू'' का बटन दबाते है: राघव चड्ढा

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 12:29 PM (IST)

अहमदाबाद: राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा इस समय गुजरात के दौरे पर हैं।  राघव चड्ढा ने भावनगर, अमरेली के बाद आज जूनागढ के केशोद में पदयात्रा में हिस्सा लिया। राघव चड्ढा ने केशोद में विशाल जनसभा को संबोधित भी किया।राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने केशोद की जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, यह गुजरात के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है जिसमें अरविंद केजरीवाल जी की ईमानदार राजनीति, आम आदमी पार्टी ईमानदार राजनीति के साथ सरकार बना सकती है। एक ही पार्टी की थकी हुई सरकार को देख देखकर गुजरात के युवा थक चुके हैं, 27 साल से एक ही रंग की शर्ट पहन कर सब थक जाते हैं, यहां तो थकी हुई और घमंडी सरकार है। इस बार बदलाव के लिए चाहे भाजपा समर्थक हों, कांग्रेस समर्थक हों, अन्य दलों के समर्थक हों, परिवर्तन की छतरी के नीचे में आए और आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए झाड़ू का बटन दबाएं।

गुजरात की स्थापना के बाद से 35 वर्ष गुजरात में कांग्रेस सरकार थी और 27 वर्ष भाजपा की सरकार हैं। यानी कांग्रेस की सरकार ने 35 साल और भाजपा की सरकार 27 साल रही तो भी आपका कोई भला नहीं हुआ। इस बार केजरीवाल जी को मौका देकर देखिए, आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखिए। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि बिजली, पानी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं, किसानों आदि के लिए अच्छे कामों को देश में लागू किया जाएगा। एक बार जब आप अरविंद केजरीवाल जी के शासन मॉडल के आदी हो जाएंगे, तो आप बार-बार एक ईमानदार सरकार बनाएंगे। दिल्ली में भी गुजरात की तरह 15 साल से एक ही पार्टी की सरकार थी, 15 साल बाद जब चुनाव हुआ तो आम आदमी पार्टी ने पहली बार चुनाव लड़ा था और दिल्ली के लोगों ने 15 साल पुरानी पार्टी को ठुकरा कर आम आदमी पार्टी को मौका दिया। उसके बाद दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और ‘झाड़ू’ का बटन दबाते हैं। गुजरात के युवा भी केजरीवाल जी की ईमानदार राजनीति को समझ कर झाड़ू को वोट देंगे।हम गुजरात में रोजगार गारंटी के रूप में पक्की नौकरी देंगे, साथ ही नौकरी न मिलने तक आर्थिक सहायता के रूप में 3000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता भी देंगे। इन लोगों का कहना है कि युवाओं को 3000 रुपए दे देंगे तो  सरकार की तिजोरी खाली हो जाएगी और रेवड़ी कल्चर आ जाएगा।

आज बाजार में दो प्रकार की रेवडी हैं। जिसमें एक तरफ केजरीवाल की रेवड़ी तो दूसरी तरफ भाजपा की रेवड़ी है. इन दोनों रेवड़ी में भाजपा की रेवड़ी में मंत्री, सांसद, नेता सब कुछ मुफ्त में मिलता है। केजरीवाल जी की रेवड़ी में गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली मिलती है। राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा जी आज जूनागढ केशोद में पदयात्रा के लिए पहुंचे हैं। राघव चड्ढा जी ने आम आदमी पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर केशोद के स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्या जानने की कोशिश की। राघव चड्ढा ने केशोद वासियों से कहा कि, बीजेपी ने ‘सौतेला सौराष्ट्र’ बनाया है लेकिन अरविंद केजरीवाल जी इसे ‘सुवर्ण सौराष्ट्र’ बनाएंगे। ‘आप’ द्वारा आयोजित पदयात्रा में बड़ी संख्या में केशोद के स्थानिक लोगों ने हिस्सा लिया। राघव चड्ढा जी के साथ स्थानीय लोगों ने हिस्सा लेकर दिखाया की वे आम आदमी पार्टी के साथ है। आम आदमी पार्टी ने पहले भी गुजरात की जनता की समस्याओं की आवाज बनने के लिए ‘परिवर्तन यात्रा’ और ‘तिरंगा यात्रा’ जैसी कई यात्राएं आयोजित की है और उन्हें सफलता पूर्वक पूरा भी किया है। हर बार आम आदमी पार्टी को और अरविंद केजरीवाल जी को गुजरात की जनता की ओर से ढेर सारा प्यार और सम्पूर्ण समर्थन मिला है। अब यह तय है कि आने वाला 2022 का चुनाव गुजरात में ऐतिहासिक बदलाव का कारण बनेगा। आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के लिए काम करती आयी है और आगे भी करती रहेगी। अरविंद केजरीवाल जी ने जो गारंटी दी है उसे समय मर्यादा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पूरा किया जायेगा।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News