हाथरस गैंगरेप पीड़िता की वायरल हो रही तस्वीर का जानें असली सच

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 11:59 AM (IST)

चंडीगढ़ (भगवत): हाथरस में एक दलित लड़की के साथ जो दरिंदगी हुई, उस कारण पूरा देश गुस्से में है और इस घटना के दोषियों को फांसी देने की मांग उठ रही है। इस घटना संबंधित सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे गैंगरेप पीड़िता की तस्वीर बताया जा रहा है लेकिन इस तस्वीर की असली सच्चाई कुछ  और ही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर हाथरस गैंगरेप पीड़िता मनीषा की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह वास्तव में चंडीगढ़ की मनीषा है। चंडीगढ़ की मनीषा यादव की 2 साल पहले बीमारी कारण मौत हो गई थी। इस बारे बातचीत करते मनीषा के पिता मोहन लाल यादव ने बताया कि उन्हें बेहद दुख हो रहा है कि उनकी बेटी की मौत के बाद भी बदनामी की जा रही है।मोहन लाल ने बुधवार को चंडीगढ़ के एस.एस.पी. को इस संबंधित शिकायत दी है और कहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की तस्वीरें वायरल होने से रोका जाए और जो कोई भी ऐसा कर रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

PunjabKesari

पत्थरी की बीमारी के कारण हुई थी मौत
मनीशा यादव के पिता ने बताया कि उनका परिवार राम दरबार कालोनी में रहता है। मनीषा का 21 जून, 2018 को विवाह हुआ था। उसे पत्थरी की बीमारी थी, जो दिनों-दिन बढ़ती गई और 22 जुलाई, 2018 को मनीषा की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News