पाकिस्तानः कमरे से मिली हिन्दू लड़की की लाश, परिजन बोले अल्पसंख्यक हैं मर्डर कर डाला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 04:47 PM (IST)

अमृतसर (कक्कड़): पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यक वर्ग खुद पर हो रहे अत्याचारों के कारण बद से बदतर जिंदगी जीने को मजबूर है, खास तौर पर हिन्दुओं व सिख लड़कियों पर आए दिन हमले हो रहे है व उनका अपहरण हो रहा है। इस विषय पर ताजा घटना की मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिन्दू लड़की की हत्या कर दी गई है। 

सूत्रों से पता चला है कि लड़की का नाम नम्रता चांदनी है, ऐसा माना जा रहा है यह हत्या जबरन धर्म परिवर्तन की वजह से हुई है, चांदनी मीरपुर मथेलो की रहने वाली थी, लड़की के भाई डा. विशाल सुंदर ने दावा किया है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। नम्रता लरकाना के बीबी आसिफा डैंटल कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रा थी। नम्रता का शव होस्टल के कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला और उसके गले में रस्सी का फंदा लगा मिला। पुलिस के आने पर चौकीदार ने दरवाजा तोड़ा और अंदर नम्रता का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटनास्थल से ऐसे सबूत मिले है जिससे लगता है कि उसने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया। यही नहीं उसका फोन भी गायब हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया, अब सवाल यह उठ रहे है कि अगर लड़की ने आत्महत्या की है तो उसका शव रस्सी से लटकने के बजाए बिस्तर पर पड़ा क्यो मिला जैसा कि आम तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News