धुंध की वजह से बिगड़ा schedule, 25 फ्लाइट्स 3-3 घंटे लेट

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 09:36 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन): धुंध की वजह से फ्लाइट शैड्यूल बिगड़ना शुरू हो गया है। शनिवार को चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर 25 फ्लाइट्स लेट रहीं। फ्लाइट्स लेट रहने की वजह से यात्रियों को खासी दिक्कत हुईं।

चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता प्रिंस ने बताया कि पूरे उत्तर भारत में घनी धुंध पड़ रही है। ऐसे में फ्लाइट शैड्यूल बुरी तरह से बिगड़ गया है। शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस की सुबह 10 बजे अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट दोपहर को 1.13 बजे लैंड हुई। गो एयर की सुबह 10.40 बजे अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट दोपहर 1.23 बजे, मुंबई से सुबह 11.20 बजे आने वाली फ्लाइट 12 बजे, एयर इंडिया की दोपहर 11.30 बजे लेह से आने वाली फ्लाइट दोपहर को 2.22 बजे और इंडिगो की 1.45 बजे श्रीनगर से आने वाली फ्लाइट शाम को सवा पांच बजे लैंड हुई। इसके अलावा अन्य शहरों से आने वाली फ्लाइट्स लेट रहीं।

गौरतलब है कि चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर मौजूदा समय में लैंडिंग इंस्ट्रूमैंट कैट टू इंस्टाल है। कैट टू की मदद से 350 मीटर विजिबिलिटी होने पर लैंडिंग संभव है, लेकिन घनी धुंध पड़ने की वजह से ट्राईसिटी में सुबह के समय विजिबिलिटी 25 मीटर से भी कम है। इस वजह से फ्लाइट्स लैंडिंग में दिक्कत आ 
रही है और फ्लाइट्स का शैड्यूल बिगड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News