जागो ने शिरोमणी कमेटी अध्यक्ष तथा कार्यकारिणी का मांगा इस्तीफा

9/22/2021 5:54:31 PM

नई दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा के दिल्ली कमेटी सदस्यता के लिए अयोग्य घोषित होने के मामले पर जागो पार्टी ने शिरोमणी कमेटी की अध्यक्ष जगीर कौर सहित पुरी कार्यकारिणी का इस्तीफा मांगा है। जागो पार्टी के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि शिरोमणी कमेटी के प्रतिनिधि सिरसा का गुरसिखी और गुरमुखी टैस्ट में फेल होना शिरोमणी कमेटी की बादल प्रायोजित प्रबंध की बड़ी हार है। 

जीके ने शिरोमणी कमेटी द्वारा कार्यकारिणी सदस्यों को भेजें गए मुख्य एजेंडे तथा अतिरिक्त एजेंडे की प्रति सार्वजनिक करते हुए दावा किया कि 23 अगस्त की बैठक में सिरसा को सदस्य नामजद करने का कोई प्रस्ताव पारित नहीं हुआ था। जीके ने सवाल पूछा कि सिरसा को क्या सपना आया था कि वो 25 अगस्त को चुनाव हार रहें हैं, इसलिए 23 अगस्त को अपने को सदस्य नामजद करवाने का फैसला करवा लिया था ? 

जीके ने कहा कि वो शिरोमणी कमेटी की अध्यक्ष तथा कार्यकारिणी सदस्यों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस अदालत में दर्ज करवाएंगे। क्योंकि यह ग़लत कागज तैयार करने के दोषी है। इस दौरान जागो पार्टी के मुख्य महासचिव परमिंदर पाल सिंह ने सिरसा को अपनी पंजाबी आनर्स की डिग्री सार्वजनिक करने की अपील की। इस मौके कमेटी सदस्य परमजीत सिंह राणा, सतनाम सिंह खीवा, पूर्व कमेटी सदस्य चमन सिंह, हरमनजीत सिंह, हरिंदर पाल सिंह, हरजीत सिंह जीके, शिरोमणी अकाली दल संयुक्त के महासचिव हरप्रीत सिंह बन्नी जौली तथा जगजीत सिंह कमांडर मौजूद थे।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static