सिद्धू ने किया मोदी और इमरान का धन्यवाद, कहा आओ जफ्फी डालकर सभी मसले सुलझाएं

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 05:24 PM (IST)

लाहौरः करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने सिख श्रद्धालुओं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद करते हुए शेरो-शायरी से अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की।

PunjabKesari

नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद
नवजोत सिद्धू ने इमरान खान के साथ-साथ भारत के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यवाद किया। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि यह कॉरिडोर पक्षपात नहीं देखता। मैं कॉरिडोर के खुलने की आपको बधाई देता हूं। अगर आप कहें तो मैं आपको भी जफ्फी डालने के लिए तैयार हूं।

PunjabKesari

इमरान खान की तारीफों के पुल बांधे
नवजोत सिद्ध ने उद्घाटन मौके इमरान खान की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह सिख श्रद्धालुओं का सपना था, जिसकी लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी और इमरान खान ने 10 महीनों में यह सपना पूरा किया है। सिख कौम इमरान खान की अहसानमंद है। यह कॉरिडोर बाबा नानक की धरती को जोडऩे वाला है। उन्होंने कहा कि इमरान ने अपनी दोस्ती निभाई है।

PunjabKesari

इमरान खान के साथ जफ्फी का किया जिक्र
सिद्धू ने इमरान खान को पहली डाली जफ्फी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उनकी जफ्फी आज रंग लाई है। उन्होंने इस दौरान सारी दुनिया को संदेश दिया कि आओ जफ्फी डालकर सभी मसले और झगड़े सुलझाएं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News