सिद्धू ने किया मोदी और इमरान का धन्यवाद, कहा आओ जफ्फी डालकर सभी मसले सुलझाएं

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 05:24 PM (IST)

लाहौरः करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने सिख श्रद्धालुओं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद करते हुए शेरो-शायरी से अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की।



नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद
नवजोत सिद्धू ने इमरान खान के साथ-साथ भारत के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यवाद किया। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि यह कॉरिडोर पक्षपात नहीं देखता। मैं कॉरिडोर के खुलने की आपको बधाई देता हूं। अगर आप कहें तो मैं आपको भी जफ्फी डालने के लिए तैयार हूं।



इमरान खान की तारीफों के पुल बांधे
नवजोत सिद्ध ने उद्घाटन मौके इमरान खान की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह सिख श्रद्धालुओं का सपना था, जिसकी लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी और इमरान खान ने 10 महीनों में यह सपना पूरा किया है। सिख कौम इमरान खान की अहसानमंद है। यह कॉरिडोर बाबा नानक की धरती को जोडऩे वाला है। उन्होंने कहा कि इमरान ने अपनी दोस्ती निभाई है।



इमरान खान के साथ जफ्फी का किया जिक्र
सिद्धू ने इमरान खान को पहली डाली जफ्फी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उनकी जफ्फी आज रंग लाई है। उन्होंने इस दौरान सारी दुनिया को संदेश दिया कि आओ जफ्फी डालकर सभी मसले और झगड़े सुलझाएं।

Mohit