लखीमपुर खीरी घटना : अकाली दल प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 05:51 PM (IST)

जालंधर/ लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों को मिलने के लिए आज शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधि मंडल लखीमपुर खीरी पहु्ंचे। जहां हरसिमरत कौर बादल ने पीडि़त परिवारों के घर पहुंच उनके साथ दुख सांझा किए। हरसिमरत कौर बादल ने पीड़ित परिवारों के साथ दुख सांझा करने की तस्वीरों को सांझा करते हुए टविट्टर पर कहा कि वह मृतक किसान लवप्रीत सिंह के परिवार से मिले हैं, जिनके दर्द का हम अंदाज़ा लगा सकते हैं। यह बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना है। PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने पीडितों का दुख सांझा करते हुए परिवार को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया और लड़ाई में साथ देने की बात कही। इस मौके उनके साथ बीबी जगीर कौर, पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया, राज्यसभा मैंबर बलविंदर सिंह भूंदड़, प्रेम सिंह चंदूमाजरा भी मौजूद थे। ज़िक्रयोग्य है कि लखनऊ हवाई अड्डे में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि भाजपा राज में सत्ताधारियों के लिए और आम लोगों पर किसानों के लिए कानूनी मापदंड अलग -अलग हैं। सरकार किसानों की कोई बात नहीं सुन रही, जिस कारण अब किसानों को मारा जा रहा है। 

PunjabKesari

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि वे किसानों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने इस हादसे के तीन दिन पहले किसानों को सरेआम धमकी दी थी। इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि किसानों के साथ दरिंदगी करने वाले भाजपा नेताओं और उनके साथियों विरुद्ध सख़्त कार्यवाही की जाए और साथ ही सरकार पीड़ित परिवारों को मुआवजा, सरकारी नौकरी दे। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू भी आज लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवार से मिलने लखीमपुर पहुंचे है। 

PunjabKesari

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News