सिद्धू बोले CM अमरेंद्र फौज के कैप्टन, मेरे CAPTAIN राहुल गांधी

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 07:16 PM (IST)


पंजाब डेस्क। पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के बाद विवादों से घिरे पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम कैप्टन अमेरेंद्र सिंह के बारे में बेवाक बयान देकर सर्दी के मौसम में पंजाब की सियासत में गरमाहट पैदा कर दी है।
कौन कैप्टन
उन्होंने अपने तेलंगना चुनाव प्रचार के दौरे के दौरान एक प्रेस कॉंफ्रेंस में सीएम कैप्टन के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में पहले तो तो हैरानी जताकर कहा, कौन कैप्टन? जब प्रश्नकर्ता ने सीएम का पूरा नाम लिया तो वह "बोले ओ कैप्टन अमरेंद्र सिंह! आगे वह बोले वह तो फौज के कैप्टन हैं। मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं।
पाकिस्तान के दौरे से नाराज हैं कैप्टन
"गौरतलब है कि सीएम अमरेंद्र सिद्धू के पाकिस्तान के दौरे से नाराज चल रहे हैं। पाकिस्तान दौर से पहले उन्हें कैप्टन ने कहा था कि उन्हें वहां जाने से पहले एक बार फिर से विचार करना चाहिए था। हालांकि इस दौरे से वापिस आने के बाद आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ उनकी फोटो वॉयरल होने के बाद जब राजनीतिक दलों ने उन्हें घेरना शुरू किया तो पंजाब कांग्रेस के प्रधान एवं सांसद सुनील जाखड़ ने उनके पक्ष में बयान दिया था। सिद्धू के इस बेवाक बयान से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि सरकार में अंदरखाते कहीं न कहीं उनके कैप्टन से मतभेद चल रहे हैं।      
 

Suraj Thakur