करतारपुर कॉरिडोर: खालिस्तानी समर्थक गोपाल चावला के साथ सिद्धू और लोंगोवाल की तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 12:16 PM (IST)

नर्इ दिल्लीः करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में मौजूद रहे पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और एस.जी.पी.सी. के प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल विवादों में घिर में गए हैं। समारोह दौरान सिद्धू और लोंगोवाल की खालिस्तानी समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ मुलाकात होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको लेकर दोनों विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

PunjabKesari, chawla, longewall

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के जनरल सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा,''और कितनी शर्मिंदा करोगे सिख क़ौम को अपनी बचकानी हरकतों से??''


सिरसा ने एक और ट्विट करते हुए लिखा ,'' पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पाकिस्तान और भारत की गतिविधियों के चलते पाक न जाने का फ़ैसला लिया लेकिन उनके अपने मंत्री न सिर्फ़ उनकी इच्छा विरुद्ध पाकिस्तान गए बल्कि हाफिज सईद के करीबी गोपाल चावला के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। क्या अब कैप्टन साहिब अपने इस ग़ैर -ज़िम्मेदार मंत्री को कैबिनेट से  हटाएंगे?


बता दें कि कॉरिडोर के शिलान्यास के समारोह में आतंकी हाफिज सईद का करीबी और खालिस्तान समर्थक आतंकी गोपाल सिंह चावला जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ हाथ मिलाता भी दिखा। चावला ISI का भी एजेंट है। सितंबर माह में करतापुर कॉरिडोर खोले जाने की बातचीत के बाद यह आतंकी करतारपुर में दिखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सिद्धू ने पाक से कॉरीडोर खोलने का प्रस्ताव रखा था, तो करतारपुर में खालिस्तान समर्थकों की गतिविधियां बढ़ गई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News