मोदी व सुखबीर पर बरसे सिद्धू, कहा-'एक बड़ा झूठा, दूसरा गप्पी'

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 09:01 PM (IST)

बठिंडा(वैब डैस्क): पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाबियों को विश्वास दिलाया है कि अगर वह गुरु ग्रंथ साहिब और अन्य धार्मिक पुस्तकों के आरोपियों को सजा ना दिला सके तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि सिखों के लिए धार्मिक नेता ही उनका सबकुछ है। बेअदबी के दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। सिद्धू बठिंडा में कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ मंच पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। सिद्धू ने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी ही उनका मार्गदर्शन करने वाले है और उनके आदेश पर ही काम कर रहे है। उन्होंने कैप्टन के नेतृत्व में भी काम करने की बात कही। सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि देश में सिर्फ 2 झूठे लोग है, एक मोदी और दूसरा गप्पी सुक्खा।


सिद्धू ने आगे कहा कि पंजाब में नशे का धंधा चलाने वालों ने 3 पीढ़ियों को तबाह कर दिया है। पंजाब की जवानी विदेशों में जा रही है और जो पंजाब में बचे है वे नशे की दलदल और आतंकवाद की गिरफ्त में आ रहे है। उन्होंने बड़े अकाली नेता प्रकाश सिंह बादल को भी आड़े हाथों लेते हुए उनके बयान की नकल की। सिद्धू ने कहा कि वह प्रियंका और राहुल गांधी के निर्देश पर 17 को एक बार फिर बठिंडा आकर राजा वड़िंग के समर्थन में रैलियां करेंगे और बादलों को उनकी औकात दिखाएंगे। सिद्धू ने कहा कि मुझे किसी बात का लालच नहीं है मैं पंजाबियों की सेवा के लिए हर समय तत्पर हूं। 


 

Vatika