कपिल शर्मा को लेकर फिर विवादों में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 03:40 PM (IST)

नर्इ दिल्लीः क्रिकेटर सह नेता नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। राजनीति से इतर बात करें तो वह आजकल कॉमेडी शो में ज्यादा नजर आते हैं। सिद्धू हाल ही में एक कॉमेडी शो में पहुंचे, जहां ठोको ताली के जोश में वह एक ऐसा बयान दे गए कि विवादों में घिर गए। 

सिद्धू पर ठोका मानहानि का दावा 
शो में सिद्धू एक नए कॉमेडियन के चुटकुलों पर हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। कॉमेडियन से वह इतने प्रभावित हुए कि तारीफ करते-करते उन्होंने उसकी तुलना कपिल शर्मा से कर दी। बस क्या था, कॉमेडियन को सिद्धू के इस बयान से इतना दुख हुआ कि उसने सिद्धू पर मानहानि का दावा ठोंक दिया है। कॉमेडियन ने कहा कि सिद्धू जी को अपनी सीमा में रहकर ही बात करनी चाहिए थी। 

सिद्धू जी को उसे ऐसी बद्दुआ नहीं देनी चाहिए थीः जज अर्चना
उन्हें इस तरह से मेरी बेइज्जती करने का कोई अधिकार नहीं है। उनकी बातों ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है। वे किसी और कॉमेडियन से मेरी तुलना कर देते, पर कपिल शर्मा! उनका और मेरा कोई मेल ही नहीं है। वहीं शो की एक और जज अर्चना ने कहा कि सिद्धू जी को उसे ऐसी बद्दुआ नहीं देनी चाहिए थी। राजनीति और कमेंट्री का उनका करियर तो नीचे जा ही रहा है, अब कहीं ऐसा न हो कि लोग उन्हें कॉमेडी शो में भी बुलाना बंद कर दें।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News