नवजोत सिंह सिद्धू ने Twitter अकाऊंट प्रोफाइल से हटाया Congress का नाम

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 03:42 PM (IST)

पंजाब:  पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले रोजाना सियासत में कोई न कोई खलबली मची रहती है। इसमें सबसे पहले राजनीती में अगर पंजाब के नेता की बात करें तो नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा से ही टॉप पर दिखेंगे। अपने एक ट्वीट से ही पंजाब में सियासत का रंग बदलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर चर्चा में है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने आज अपनी ट्विटर अकाउंट से 'कांग्रेस' शब्द हटा दिया है। सिद्धू की तरफ से ऐसा करने के बाद पंजाब में एक बार फिर से राजनितिक माहौल गर्म हो गया है। राजनितिक रणनीतिकारों की बात माने तो इसका असर अब पंजाब के अगले विधानसभा चुनावों में साफ़ देखने को मिल सकता है। पंजाब कांग्रेस में कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच की खटास तो जगजाहिर है। लेकिन सिद्धू की तरफ से ट्विटर अकाउंट से 'कांग्रेस' हटा देना आगे के राजनितिक खेल को बदल सकता है।  

आज यानि बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर से 'कांग्रेस' हटाने के बाद कोटकपूरा व बहिबल कलां फायरिंग मामले में एसआईटी की जांच रद्द हो जाने के मामले में भी अपनी ही सरकार के खिलाफ तंज कसा था। जानकारी के लिए बता दें कि किसान आंदोलन के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए नवजोत सिंह सिद्धू रोजाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के जरिए सुर्ख़ियों में बने रहते है। अब आगे राजनीति में उठा-पटक कहा तक जाती है ये तो वक़्त ही बताएगा।    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News