सिद्धू ने Tweet कर मोदी पर कसा तंज, लिखा- ''इनकी सब बातें काल्पनिक हैं''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 04:32 PM (IST)

जालंधर: हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। 40 दिनों तक चलने वाले प्रचार से पहले फायर ब्रांड सिद्धू ने मोदी के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर मोर्चा खोला है। 

 

उन्होंने ट्वीट कर तंज करते हुए लिखा "मोदी जी के सभी भाषणों से पहले, न्यूज चैनलों को सूचना दिखा देनी चाहिए कि इनकी सभी बातें काल्पनिक हैं, इनका देश के विकास से, किसी व्यक्ति या योजना से कोई संबंध नहीं है। राहुल गांधी से मिलने के बाद उन्होंने दिल्ली में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि पाकिस्तान के जनरल बाजपा को गले लगाकर उन्होंने कोई राफेल डील नहीं की। 


सिद्धू ने कहा कि पाक जनरल को गले लगाने  के साकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण जल्द होगा और इससे करीब 15 करोड़ श्रद्धालुओं को फायदा पहुंचेगा। हालांकि राहुल गांधी से सिद्धू के मिलने पर यह कहा जा रहा था कि नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा से चुनाव लड़वाने पर चर्चा हुई। जबकि सिद्धू का कहना था कि उनकी मुलाकात पार्टी के चुनाव प्रचार की रणनीति को लेकर थी।    
 

Vatika