Airstrike पर सिद्धू का ट्वीट, 300 आतंकी मारे या पेड़ गिराए?

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 12:40 PM (IST)

जालंधरः पुलवामा हमले के बाद भारतीय एयरफोर्स द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर पूर्व क्रिकेटर तथा पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट करते सरकार से पूछा है कि एयर स्ट्राईक में 300 मारे गए हैं या नहीं। क्या आतंकियों की जगह पेड़ों को निशाना बनाया गया है। इसका जवाब  सरकार दे।

एयरस्ट्राइक चुनावी नौटंकी

सेना का राजनीतिकरण करना बंद करे केंद्र सरकार 

क्या वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे। क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। उन्होंने लिखा कि सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, यह देश की तरह पवित्र है।  उन्होंने इस ट्वीट के अलावा एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें बालाकोट के कुछ स्थानीय निवासी कह रहे हैं कि वहां कुछ भी नहीं हुआ है।

पुलवामा हमले के बाद बयान को लेकर विवादों में आ गए थे सिद्धू

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू का इससे पहले भी पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिए गए बयान पर विवादों में आ गए थे।  आपको बता दें कि रविवार को ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली में दावा किया है कि एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए हैं। इसके बाद से ही कई बड़े नेताओं ने सवाल दागे हैं।

इन नेताओं ने भी एयरसट्राइक पर उठाए सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल ने पूछा है कि अगर सेना ने कोई संख्या नहीं बताई तो भाजपा अध्यक्ष को ये कैसे पता चला।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी एयर स्ट्राइक का सबूत मांग चुकी हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी पूछा था कि सरकार को एयरस्ट्राइक के सबूत देश के सामने रखे चाहिए।
 

swetha