Breaking News: Amritpal Singh पर बड़ा Action, लगा NSA

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 12:56 PM (IST)

पंजाब डेस्कः वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, अमृतपाल सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है। पंजाब सरकार ने आज हाईकोर्ट में जवाब दिया है कि अमृतपाल अभी भी फरार है लेकिन उस पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है। उक्त जानकारी AG  पंजाब विनोद घई ने हाईकोर्ट को दी है। 

वहीं हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार पर सख्त टिप्पणी करते कहा कि पूरा मामला इंटेलिजेंस फेलियर का है। हाईकोर्ट ने पूछा कि अमृतपाल अगर देश के लिए खतरा तो फरार क्यो? 80 हजार पुलिस कर्मचारी कर क्या रहे हैं ? इस मामले की अगली सुनवाई 4 दिन बाद होगी। बता दें कि  गत दिवस आई.जी. सुखचैन गिल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि अमृतपाल के गिरफ्तार होने पर NSA लगाया जाएगा जबकि आज पंजाब सरकार ने अमृतपाल पर NSA लगे होने की बात हाईकोर्ट में की है।

इससे पहले अमृपाल के 5 साथियों पर NSA पहले लग चुका है और वह पुलिस गिरफ्त में है लेकिन अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर सस्पेंस बरकरार है। वहीं मुख्यमंत्री मान ने लाइव होकर पंजाब की जनता से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा नफरत फैलाने वाले सभी पकड़े गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News