केजरीवाल माफी प्रकरण में  फूलका की आप नेताओं को नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 02:11 PM (IST)

चंडीगढ़ः केजरीवाल माफी प्रकरण में  एडवोकेट एचएस फूलका ने ट्वीट कर पंजाब के आप नेताओं को नसीहत देते कहा है कि स्वायत्तता की मांग करो। अलग पार्टी ना बनाएं। पंजाब आप नेताओं को नैशनल पार्टी आप के साथ मिलकर एक क्षेत्रीय पार्टी के रूप में काम करना चाहिए।

 

वहीं केजरीवाल के इस अप्रत्याशित कदम के लिए उनके इर्द-गिर्द रहने वाली मंडली को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। राज्यसभा चुनाव को लेकर आप के अंदर आई दरार इस मामले से और गहरा गई है। वहीं, पंजाब में आप के नेता, विधायक और कार्यकर्ता एक अलग पार्टी बना सकते हैं। आप की पंजाब पार्टी इकाई के प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने खुद को अलग कर लिया है। 

 

वे मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार में लिप्त होने के अपने बयान पर अडिग हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले पर अंत तक लड़ेंगे और विक्रम मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लेंगे। मजे की बात है कि मजीठिया ने इस मामले में तीन आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। 

 

केजरीवाल के अलावा आशीष खेतान ने भी माफी मांग ली है। उन्होंने माफीनामा संजय सिंह के पास भी भेजा था, लेकिन उन्होंने इस पर दस्तखत करने से इंकार कर दिया। इस मामले में अदालत में संजय सिंह की पैरवी कर रहे वकील हिम्मत सिंह शेरगिल का कहना है कि मानहानि के मामले में अधिक से अधिक दो साल तक की सजा हो सकती है। 


 

Punjab Kesari