भाजपा नेता की खालिस्तानी आतंकी पन्नू को लेकर बड़ी घोषणा, Tweet कर लिखी ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 02:30 PM (IST)

पंजाब डेस्कः भाजपा नेता सुखविंदर पाल सिंह ग्रेवाल ने खालिस्तानी आतंकी  गुरपतवंत सिंह पन्नू  की घटियां हरकतों के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। भाजपा नेता सुखविंदर पाल सिंह ग्रेवाल ने  ट्वीट कर ऐलान किया कि जो भी आतंकी पन्नू का मूंह काला करके उसे थप्पड़ मारेगा, मैं उसे 1 लाख डॉलर का इनाम दूंगा।

A leader of a pro-Khalistan group has announced a reward of $100,000 to anyone who can throw shoe at Prime Minister Narendra Modi during his visit to Assam on April 14. A person identifying himself as Gurpatwant Singh Pannu, General Counsel of the separatist organisation Sikhs…

— Sukhminderpal Singh Grewal (@sukhgrewalbjp) April 11, 2023

 

उन्होंने लिखा कि खालिस्तानी पन्नू हमारे देश के नौजवानों को अपने जाल में फंसा कर देश विरोधी गलत काम करवा रहा है, जिसके साथ कईयों की जिंदगी तबाह हो रही है... हम उनके परिवार को तबाह नहीं होने देंग। भाजपा नेता ने पन्नू को ऐसी गतिविधियों से गुरेज करने का संदेश दिया है"

बता दें कि पन्नू ने एक रिकॉर्डेड संदेश  के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जूता फैंकने वाले को 1 लाख डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है। उक्त संदेश पन्नू ने असम में कई पत्रकारों को भेजा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगा रहा है। उसका कहना है कि  मोदी असम के लोगों और पंजाब में खालिस्तान समर्थक सिखों की हत्या के लिए जिम्मेदार है। पता  चला है कि  प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को बिहू समारोह के लिए गुवाहाटी पहुंच रहे है। इसी बीच पन्नू ने संदेश में कहा है कि जो व्यक्ति प्रधानमंत्री के चेहरे पर जूता फैंकेगा उसे एक लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News