Big News: राजा वड़िंग का New York में सिख संगठनों की तरफ से जबरदस्त विरोध

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 11:53 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर है। यहां राहुल गांधी का  सिख संगठनों द्वारा तीखा विरोध किया जा रहा है। न्यूयार्क में को आर्डिनेंस कमेटी द्वारा राहुल गांधी को विरोधी की चेतावनी भी दी गई थी। इसी बीच आज पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग को भी सिख संगठनों के तीखे विरोध का समना करना पड़ा। 

सिख संगठनों के एक नेता ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि राजा वड़िंग खुद को इंदिरा गांधी का बेटा कहते है और हमेशा खालिस्तान के खिलाफ बोलता है। आए दिन वह हमेशा संघर्षशील नौजवानों के खिलाफ भड़ास निकालता रहता है। अमृतपाल सिंह और दीप सिद्धू के खिलाफ गलत टिप्पणी करता रहता है। इस कारण सिख संगठनों द्वारा कार में जा रहे राजा वड़िंग को सड़क के बीच रोककर सवाल पूछने की कोशिश की गई पर वह कार भगा कर ले गए।

न्यूयॉर्क में इजिप्ट सेंटर में राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई नेता पहुंचे हुए थे। इसी बीच राजा वड़िंग भी पहुंचे थे, जहां उन्हें जबरदस्त विरोध का  सामना करना पड़ा। सिख नेता ने बताया कि राजा वड़िंग का जब विरोध हुआ तो वह Red Light पर भी नहीं रुके और विरोध से डरते लाइट भी क्रॉस कर गए। सिख नेता ने पंजाब की सियासी पार्टियों को सिखों के खिलाफ जहर ना उगलने की अपील की और चेतावनी दी की अगर वह बाज ना आए तो उनका भी इसी तरह पर विरोध किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News