पंजाबः अमृतसर में लड़कियों से कैब ड्राइवर ने की अश्लील हरकत, चलती गाड़ी से लगाई छलांग

10/17/2020 9:07:26 PM

अमृतसरः अमृतसर के रंजीत एवेन्यू इलाके में एक कैब ड्राइवर के द्वारा चलती कार में एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। यही नहीं जब लड़की ने इस अश्लील हरकतों का विरोध किया तो उसने गाड़ी भगा ली। यही नहीं इसके बीच लड़कियों ने अपनी जान बचाने के लिए चलती गाड़ी से छलांग लगा दी, जिसके बाद लड़कियों को चोट आई और उसके बाद जब आगे चला गया तो तब उसकी मां ने भी गाड़ी से छलांग लगा दी। हादसे में दो लड़कियां घायल हुई है और उनका इलाज किया जा रहा है।

दरअसल मजीठा रोड से एक परिवार ने अमृतसर के रंजीत एवेन्यू के लिए एक कैब (Cab) बुक कराई थी। कैब चालक ने रास्ते में लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। लेकिन जब कार कैब अपने स्थान पर पहुंची तो तब लड़की ने इसका विरोध जताया कि उसने ऐसी हरकतें क्यों की। गुस्से में आए ड्राइवर ने लड़की की मां के साथ गाली-गलौज की। इससे लड़कियां डर गई और उन्होंने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी।

यह हादसा अमृतसर के पॉश इलाके रंजीत एवेन्यू में हुआ। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कैब ड्राइवर पर अपहरण की एफआईआर दर्ज कर ली है। कैब ड्राइवर की पहचान हो चुकी है और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है वहीं इस घटना ने समाज में एक बार फिर लड़कियों की आजादी के ऊपर सवाल खड़ा किया है कि आखिरकार हमारे समाज में लड़कियां सुरक्षित नहीं क्यों नहीं है।


Yaspal

Related News