Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 10:06 PM (IST)

जालंधर: मजीठिया ड्रग केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है 'आप' सरकार ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ड्रग केस के आरोपों की जांच कर रही एस.आई.टी. का पुनर्गठन किया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। आज मोहाली में आप विधायकों की मीटिंग दौरान राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर पहली बैठक की और विधायकों को संबोधन किया। उन्होंने पंजाब को तरक्की तक ले जाने के लिए मंत्रियों को हिदायतें और चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि 3 दिन के भगवंत मान ने शानदार काम करके दिखाया है।  इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

 

important news regarding majithia drug case new sit will investigate

मजीठिया ड्रग केस मामले में पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई, नई एस.आई.टी. करेगी जांच
मजीठिया ड्रग केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है 'आप' सरकार ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ड्रग केस के आरोपों की जांच कर रही एस.आई.टी. का पुनर्गठन किया है।

अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को दी हिदायतें व सख्त नोटिस
आज मोहाली में आप विधायकों की मीटिंग दौरान राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर पहली बैठक की और विधायकों को संबोधन किया। उन्होंने पंजाब को तरक्की तक ले जाने के लिए मंत्रियों को हिदायतें और चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि 3 दिन के भगवंत मान ने शानदार काम करके दिखाया है। 

CM मान ने लोगों का किया धन्यवाद, विधायकों को दी चेतावनी
सी.एम. भगवंत मान ने आज मोहाली में विधायकों व मंत्रियों के साथ मीटिंग की और उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि उनकी टीम को बहुत बड़े मार्जन के साथ लोगों द्वारा बहुमत के साथ जताया गया है जिनका उन्होंने मीटिंग में स्वागत किया। 

AAP को मिल सकती हैं राज्यसभा की 5 सीटें, इन लीडरों के नाम हैं रेस में
पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने 117 में से 92 सीटों पर जीत हासिल की। इसीलिए उन्हें राज्यसभा में 5 सीटें मिलने की पूरी संभावना है। राज्यसभा में जो उम्मीदवारों की सीटें खाली हुई हैं उनके नामांकन के लिए कल आखिरी दिन है लेकिन अभी तक आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की।

जन्मदिन का सामान लेकर लौट रही एक्टिवा सवार लड़कियों को कार ने मारी टक्कर
गोराया-फगवाड़ा नैशनल हाईवे पर गांव जमालपुर नजदीक हुए एक सड़क हादसे में एक्टिवा सवार 2 लड़कियां बुरी तरह से जख्मी हो गई। जख्मी लड़कियों की पहचान आशा और तमन्ना निवासी जमालपुर के तौर पर हुई है। 

car collided with activa riding girls returning with birthday goods

मान और केजरीवाल ने किया हिमाचल की ओर रुख, इस दिन करेंगे दौरा
दिल्ली के राष्ट्रीय कन्वीनर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 6 अप्रैल को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। इनके द्वारा मंडी में रोड शो किया जाएगा जिसमें ये दोनों नेता शामिल होंगे।
 
अहमदाबाद जाने वालों के लिए अहम खबर, स्पाइसजेट ने लिया यह फैसला
अमृतसर एयरपोर्ट से अहमदाबाद जाने वालों के लिए अहम खबर सामने आई है कि 27 मार्च को अमृतसर एयरपोर्ट से पहली फ्लाटइट उड़ान भरेगी। आपको बता दें कि अहमदाबाद से शाम 7.10 बजे फ्लाइट का समय है और यह 2 घंटे बाद आपको यानी 9.10 बजे अमृतसर श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरोपर्ट पर उतरेगी। दूसरी तरफ अमृतसर से फ्लाइट की उड़ान रात 9.30 होगी और रात 11.25 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। 

अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को दी हिदायतें व सख्त नोटिस
आज मोहाली में आप विधायकों की मीटिंग दौरान राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर पहली बैठक की और विधायकों को संबोधन किया। उन्होंने पंजाब को तरक्की तक ले जाने के लिए मंत्रियों को हिदायतें और चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि 3 दिन के भगवंत मान ने शानदार काम करके दिखाया है। उन्होंने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने हीरा चुन कर भेजा है। विधायक एक-एक हीरा है। केजरीवाल ने कहा हम सभी को एक टीम की तरह काम करना है। अपना स्वार्थ छोड़ कर ही पंजाब को तरक्की तक पहुंचा सकेंगे। 

अहम खबरः राघव चड्ढा को लेकर आम आदमी पार्टी ले सकती है यह फैसला
पंजाब विधान सभा मतदान में भगवंत मान के साथ मिल कर आम आदमी पार्टी को सत्ता तक पहुंचाने वाले नौजवान नेता राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी की लीडरशिप पंजाब से राज्य सभा में भेज सकती है। बता दें कि पंजाब में विधान सभा मतदान दौरान राघव चड्ढा पूरी तरह सक्रिय रहे थे। बीते दिनों जहां एक तरफ क्रिकेटर हरभजन सिंह को राज्य सभा में भेजने की चर्चा चली थी तो अब आम आदमी पार्टी के अंदर राघव चड्ढा का नाम उभर कर सामने आ रहा है। 

कांग्रेस व अकाली दल में रह चुके हैं आम आदमी पार्टी के तीन मंत्री
आम आदमी पार्टी द्वारा अपने टकसाली नेताओं को नजरअंदाज करके जिन पहली बार जीतने वाले विधायकों को मंत्री बनाया गया है उनमें से तीन पहले कांग्रेस व अकाली दल में रह चुके हैं। इनमें मुख्य रूप से होशियारपुर के ब्रह्म शंकर का नाम शामिल है जो कांग्रेस के पार्षद, जिला प्रधान व पी.एस.आई.डी.सी. के वाइस चेयरमैन रह चुके हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News