Punjab Top 10: मूसेवाला हत्याकांड :  सामने आई बोलैरो सवार दो संदिग्धों की तस्वीरें वहीं पंजाब में एक और युवक को उतारा मौत के घाट पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 10:23 PM (IST)

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मूसेवाला के कातिलों की पहली तस्वीर सामने आई है। जी हां, एक सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है, जिसमें बोलैरो गाड़ी से उतरे दो युवक नजर आ रहे हैं, जो कुछ देर के लिए गाड़ी से उतर कर बातचीत करते साफ दिख रहे हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर:  सामने आई बोलैरो सवार दो संदिग्धों की तस्वीरें
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मूसेवाला के कातिलों की पहली तस्वीर सामने आई है। जी हां, एक सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आई है, जिसमें बोलैरो गाड़ी से उतरे दो युवक नजर आ रहे हैं, जो कुछ देर के लिए गाड़ी से उतर कर बातचीत करते साफ दिख रहे हैं। 

big news related to sidhu musewala murder case

पंजाब में एक और दिल-दहला देने वाली खबर : दिन-दिहाडे युवक को उतारा मौत के घाट
राज्य में हर रोज एक से एक खौफनाक घटनाएं उभर कर सामने आ रही हैं। ऐसीं घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग बेखौफ होकर घूम रहे हैं। ऐसी ही एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पता चला है कि अज्ञात हमलावरों ने एक 27 साल के युवक का सिर तेजधार हथियारों से धड़ से अलग कर दिया है। दिन-दिहाड़े हुई इस घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

सुखजिंदर रंधावा ने किया दावा: जेलों में ऐसे पहुंच रहे फोन, DGP लगाने का हो रहा पछतावा
पूर्व ग्रह मंत्री रंधावा ने कहा कि उन्हें मौजूदा डी.जी.पी. लगाने का पछतावा हो रहा है। उन्होंने कहा कि कमजोर बिना रीढ़ वाला डी.जी.पी. लगाया है जिसके लिए वह लोगों से अपनी गलती मान रहे हैं। रंधावा ने कहा कि जेलें से गैंग्स्टरों का नैकसस चल रहा है। 

मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई सुरक्षा, पुलिस पहरे में होगी मीका सिंह की शादी
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। जोधपुर में इन दिनों ‘द उम्मेद’ होटल में मीका सिंह के स्वयंवर की शूटिंग चल रही है। मीका की सुरक्षा में थ्री लेयर सिक्योरिटी तैनात की गई है। यहां तक कि मैटल डिटैक्टर से हर कार और सामान की जांच हो रही है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है कांग्रेस, राजा वडिंग ने दिया यह बयान
इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता को लेकर पंजाब कांग्रेस कोई बड़ा फैसला ले सकती है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस सिद्धू मूसेवाला के पिता को संगरूर के उपचुनाव में उतार सकती है। इस संबंधी संकेत पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वडिंग ने दिए हैं। 

congress can take a big decision regarding sidhu musewala s father

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद केंद्र का बड़ा कदम
 पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए श्री अकाल तख्त साहिब...  

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, भाजपा नेता ने ये पटीशन की दायर
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा चुका है। पता चला है कि भाजपा नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुके हैं। भाजपा नेता जगजीत सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में एक पटीशन दायर की है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की गई है। 

सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड मामला, गिरफ्तार किए गए भाऊ ने किया अहम खुलासा
सिद्धू मूसेवाला के कत्लकांड के बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। इस दौरान पुलिस सूत्रों से बड़ी खबर सामने...

पंजाब में प्रशासनिक फेरबदल:  IAS अधिकारियों के हुए तबादलें,  पढ़ें लिस्ट
पंजाब सरकार में तबादलों का दौर लगातार जारी है। सत्ता में आते ही 'आप' सरकार ने पुलिस व अन्य प्रशासनिक हलकों में काफी फेरबदल किया है। इसी के तहत पंजाब सरकार ने आज प्रशासनिक फेरबदल किया है। इस दौरान 4आई.ए.एस. अधिकारियों के तबादले किए हैं। जिन अधिकारियों के तबादले हुए है उनकी सूची निम्न है-

Sidhu Moosewala Murder: हत्या से पहले पिता को फोन पर मिली यह धमकी
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है सिद्धू की हत्या से एक दिन..

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News