Punjab Wrap Up: परगट के खुलासे के बाद सिद्धू का Sixer वहीं पंजाब को 4 दिनों से नहीं मिल रही Vaccine, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 07:45 PM (IST)

जालंधर: केंद्र सरकार ने पंजाब को चौथे दिन भी कोविड वैक्सीन नहीं भेजी जिस कारण राज्य के सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में टीकाकरण का  कार्य प्रभावित हो रहा है। पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में आने वाले 24 से 72 घंटों दौरान मौसम का मिज़ाज एक बार फिर से करवट ले सकता है। पंजाब कांग्रेस में छिड़ा गृह युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। विधायक परगट सिंह की तरफ से कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद अब नवजोत सिद्धू ने भी इस मौके पर सिक्सर मारते हुए सरकार पर निशाने साधे हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

परगट के खुलासे के बाद सिद्धू का Sixer, कहा- 'सच बोलने वाला आपका दुशमन'
पंजाब कांग्रेस में छिड़ा गृह युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। विधायक परगट सिंह की तरफ से कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद अब नवजोत सिद्धू ने भी इस मौके पर सिक्सर मारते हुए सरकार पर निशाने साधे हैं।

पंजाब में बदलेगा 'मौसम' का मिजाज, विभाग ने जारी किया विशेष Bulletin
पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में आने वाले 24 से 72 घंटों दौरान मौसम का मिज़ाज एक बार फिर से करवट ले सकता है। मौसम विभाग चंडीगढ़ की तरफ से जारी किए विशेष बुलेटिन में मौसम माहिरों ने यह बताया कि 18 मई को हरियाणा के दक्षिणी हिस्सों और चंडीगढ़ में हलकी बारिश हो सकती है।

center did not send covid vaccine to punjab for fourth day

पंजाब को 4 दिनों से नहीं मिल रही Vaccine, कैप्टन की गुहार के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई
केंद्र सरकार ने पंजाब को चौथे दिन भी कोविड वैक्सीन नहीं भेजी जिस कारण राज्य के सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में टीकाकरण का  कार्य प्रभावित हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार वैक्सीन न मिलने के कारण शुक्रवार से ही टीकाकरण लगाने वाले सैंटर  बंद पड़े  हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र लगातार केंद्र सरकार से वैक्सीन की सप्लाई करने की गुहार लगा रहे हैं परंतु वैक्सीन नहीं आ रही है।

सिद्धू ने फिर साधा बादलों पर निशाना, सोशल मीडिया पर Video शेयर कर कही ये बात
बेअदबी-गोलीकांड मामले में कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर सीधा निशाना साधा।

2 ASI के कातिलों की सूचना देने वाले को मिलेगा इतने लाख का ईनाम, पुलिस ने जारी की सूचना
दाना मंडी जगराओं में गैंगस्टरों द्वारा सी.आई.ए. स्टाफ के दो ए.एस.आई. (थानेदार) को गोलियां मार कर कत्ल करने के मामले में लुधियाना देहाती पुलिस ने गैंगस्टरों की सूचना देने वाले को 19 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है। 

pornographic photos cast in congress mla s whatsapp group

कांग्रेस विधायक के Whatsapp ग्रुप में डाली अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप
स्थानीय कांग्रेसी विधायक बलविन्दर सिंह धालीवाल के सोशल मीडिया पर बने हुए व्हाट्सएप ग्रुप में एक व्यक्ति की तरफ से अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। थाना सतनामपुरा फगवाड़ा की पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए दोषी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हैवानीयत की हद पारः 15 साल की लड़की से GangRape के बाद हत्या, इस हालत में मिली लाश
पाकिस्तान के शहर कराची में एक 15 वर्षीय क्रिश्चियन लड़की को अगवा करने के बाद उसकी बिना सिर के लाश सुनसान जगह से बरामद होने का मामला सामने आया है। डाक्टरों के अनुसार मृतका के साथ गैंगरेप हुआ, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

जालंधर में कोरोना का कहर जारी, 9 की मौत सहित इतनी बड़ी संख्या में आए Positive
जिला जालंधर में कोरोना महामारी का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जिले में कोरोना से 38 वर्षीय पुरुष सहित 9 की मौत जबकि करीब 700 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि सोमवार को जिले में 13 की मौत सहित 586 नए केस आए थे। 

100 vaccinated village will get this big reward

पंजाब में चला 'टीका लगाओ-इनाम पाओ' अभियान, वैक्सीन लगाने वालों को मिलेगा ये इनाम
पंजाब के ग्रामीण इलाकों में लगातार बढ़ रहे कोरोना के कहर को रोकने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को राज्य सरकार की 'कोरोना मुक्त गांव अभियान' शुरू करने का ऐलान किया है। इस मुहिम के अंतर्गत 100% टीकाकरण लक्ष्य को हासिल करने वाले प्रत्येक गांव को 10 लाख रुपए की विशेष विकास अनुदान दी जाएगी। 

कोरोना का कहर: अमृतसर में 16 लोगों की हुई मौत, इतनों की रिपोर्ट आई Positive
अमृतसर में कोरोना वायरस के केस थोड़े कम होने शुरू हो गए हैं। आज स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज जहां 16 लोगों की मौत हो गई वहीं 301 नए मामले सामने आए हैं।

पिता की दवाई के लिए बाजारों में लिफाफे बेच रही है बेटी, भावुक कर देगी आपको इस नन्हीं बच्ची की दास्तां
बेशक सरकार की तरफ से राज्य के हर वर्ग के गरीब लोगों को हर तरह की सुविधा देने के दावे और वायदे किए जा रहे हैं, लेकिन पंजाब के लहरागागा में एक अग्रवाल परिवार की 13 वर्षीय लड़की की तरफ से ख़ुद लिफाफे बना कर शहर के बाजारों में बेचकर अपने परिवार का गुज़ारा करना सरकार के दावों और वायदों पर प्रश्न चिह्न लगा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News