Punjab Wrap Up: किसान आंदोलन के हक में सिद्धू ने अपने घर पर लहराया काला झंडा वहीं पूर्व शिक्षा मंत्री चीमा ने सरकार पर तंज कसते हुए किया ये Tweet, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 08:22 PM (IST)

जालंधर: कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ऐलान मुताबिक आज किसान आंदोलन के समर्थन में पटियाला अपने घर पर काला झंडा लहराया। पिछले साल की तरह इस साल भी कोविड-19 संक्रमण के चलते पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं कक्षा की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था, जिसके उपरांत छात्रों का मूल्यांकन इंटरनल एसेसमेंट के आधार पर तैयार करते हुए 27 मई को पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें 99.93 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

किसान आंदोलन के हक में 'नवजोत सिद्धू' ने अपने घर पर लहराया काला झंडा
कांग्रेसी नेता  नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ऐलान मुताबिक आज किसान आंदोलन के समर्थन में पटियाला अपने घर पर काला झंडा लहराया।  इस दौरान उनकी धर्म पत्नी पूर्व सांसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू भी उनके साथ थी। वहीं अमृतसर वाले घर पर उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने घर की छत्त पर काला झंड़ा लहराया। 

पूर्व शिक्षा मंत्री चीमा ने सरकार पर कसा तंज, Twitter पर कही ये बात
पिछले साल की तरह इस साल भी कोविड-19 संक्रमण के चलते पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं कक्षा की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था, जिसके उपरांत छात्रों का मूल्यांकन इंटरनल एसेसमेंट के आधार पर तैयार करते हुए 27 मई को पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें 99.93 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। 10वीं कक्षा के रिजल्ट को लेकर अकाली दल के सीनियर नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ दलजीत सिंह चीमा ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा है।

navjot singh sidhu daughter rabia glamorous look

किसी  Model से कम नहीं नवजोत सिद्धू की बेटी राबिया, तस्वीरों में देखें Glamorous Look
पंजाब के चर्चित राजनेता, पूर्व क्रिकेटर और अदाकार नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू हमेशा ही अपनी ग्लैमर और खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। 

अहम खबरः विधायकों से बातचीत करने के लिए बैठक बुलाएंगे कैप्टन, 2022 मिशन पर होगी चर्चा
पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह जल्द ही विधायकों के साथ बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि 26-27 मई को मुख्यमंत्री विधायकों के साथ चरणबद्ध तरीके से बैठक कर सकते हैं। यह बैठक इसलिए अहम है, क्योंकि पंजाब कांग्रेस में ही एक धड़ा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र के 2022 में नेतृत्व पर सवाल उठाने लगा है।

after being beaten and fed with urine video viral

पंजाब में दिल दहलाने वाली घटना: युवक को दी तालिबानी सजा, गंजा कर पिलाया पेशाब
मलोट में कानून को हाथ में लेकर इंसानियत को शर्मसार करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके अनुसार मलोट के रविदास नगर में एक नाबालिग लड़के के पैरों में रस्सी से बांधकर उसके सिर पर उस्तरा चलाया जा रहा है। इस मौके भीड़ उक्त लड़के पर कमेंट भी कर रही है। 

लुधियाना वासियों को 7 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगा ऑक्सीजन कंसनट्रेटर, इन नंबरों पर करें संपर्क
डिप्टी कमिश्नर लुधियाना श्री वरिन्दर कुमार शर्मा की ओर से आज एन.जी.ओ. राउंड टेबल इंडिया द्वारा स्थापित ऑक्सीजन कंसनट्रेटर बैंक का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि पहले पड़ाव में, एन.जी.यो ने लुधियाना वासियों के लिए 50 ऑक्सीजन कंसनट्रेटरों का प्रबंध किया है, जिसके अंतर्गत निवासियों को एक हफ्ते के लिए पूरी तरह मुफ्त ऑक्सीजन मुहैया करवाई जाएगी।

इश्क में अंधी मां ने प्रेमी से मिलकर बेटे को दी रूंह कंपा देने वाली मौत, लाश का किया ये हाल
काहनूंवान थाने अधीन एक गांव में इश्क में अंधी कलयुगी मां ने अवैध संबंधों के कारण अपने 26 वर्षीय नौजवान बेटे को  ही प्रेमी के साथ मिल कर मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने इस वारदात को रात के समय अंजाम दिया, जब उन्होंने बेटे को नींद की गोलिया दीं थीं।

due to corona father of five children raised from the head

कोरोना के चलते पांच बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, सदमे में मां की भी मौत
पांच बच्चों के पिता की पहले तो कोरोना से मौत हो गई। उसकी मौत का दुख न सहते हुए उसकी पत्नी की भी 48 घंटों बाद मौत हो गई। उक्त पति-पत्नी के चार लड़कियां और एक लड़का है। घर में अब कमाने वाला कोई नहीं रहा। अब इन छोटे बच्चों को यही डर सता रहा है कि वह किस तरह अपना पेट भरेंगे। बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। ऊपर से घर भी अपना नहीं है वह किराए के मकान में रहते हैं। 

जालंधर में कोरोना से मरने वालों की संख्या में फिर आया उछाल, 36 वर्षीय युवक सहित इतनी मौतें
जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या में फिर उछाल देखने को मिला। मंगलवार को जिले में कोरोना से 12 रोगियों की मौत जबकि करीब 550 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक 36 वर्षीय युवक भी शामिल है।

लुधियाना में Black Fungus से एक और मरीज की मौत, कुल संख्या हुई 6
जिले में ब्लैक फंगस के साथ एक और मरीज़ की मौत हो गई। 65 वर्षीय उक्त मरीज़ दयानन्द अस्पताल में दाख़िल था, जहां उसका इलाज चल रहा था। इसके साथ ही ज़िले में ब्लैक फंगस के साथ मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। स्थानीय अस्पतालों में ब्लैक फंगस के 6 नए मरीज़ सामने आए हैं। 

groom committed suicide four days before marriage

दिल दहला देने वाली घटना, विवाह से चार दिन पहले दूल्हे ने किया Suicide, बड़ी वजह आई सामने
यहां के लम्मा पिंड इलाके के एक घर में चल रही विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब विवाह से सिर्फ़ चार दिन पहले ही दूल्हे ने फंदा लेकर खुदकुशी कर ली। मृतक की मां ने बताया कि उसके पुत्र की ससुराल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिस के बाद उसने मानसिक परेशानी के चलते अपनी जान दे दी। 

लुधियाना: कम हुए पॉजिटिव मामले लेकिन बढ़ा मौतों का आंकड़ा
लुधियाना में कोरोना संक्रमित मामले कुछ कम होने का सिलसिला जारी है। इसी के अंतर्गत आज जिले में 461 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही कोरोना से जंग लड़ रहे 19 लोगों की मौत हो गई। हालांकि मौतों के आंकड़ों में कोई कमी नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News