Punjab Wrap Up: रेल यात्रियों के लिए राहत भरी खबर वहीं राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सामने आया खैहरा का पहला बयान, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 08:41 PM (IST)

जालंधर: उत्तर रेलवे की तरफ से 23 जोड़ी मेल /एक्सप्रैस ट्रेनें 1 जुलाई से चलाईं जाएंगी, जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले नेता सुखपाल सिंह खैहरा, विधायक पिरमल सिंह और जगदेव सिंह कमालू की तरफ से आज राहुल गांधी के साथ मुलाकात की गई। श्री मुक्तसर साहिब के गांव बरीवाला के एक धार्मिक स्थान पर पंडित के तौर पर सेवाएं निभा रहे एक व्यक्ति की सोशल मीडिया पर वीडियो बेहद वायरल हो रही हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

रेल यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, इस दिन से चलेंगी शताब्दी एक्स्प्रैस सहित ये 23 जोड़ी ट्रेनें
उत्तर रेलवे की तरफ से 23 जोड़ी मेल /एक्सप्रैस ट्रेनें 1 जुलाई से चलाईं जाएंगी, जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। इनमें अमृतसर -नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रैस, अमृतसर -सहरसा गरीब रथ एक्सप्रैस, अमृतसर-नई दिल्ली शान-ए-पंजाब एक्सप्रैस, चंडीगढ़ इंटरसिटी, दिल्ली -होशियारपुर एक्सप्रैस, हरिद्वार जाने वाली देहरादून ऐक्सप्रैस सहित कई प्रमुख ट्रेनें शामिल हैं।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सामने आया 'सुखपाल खैहरा' का पहला बयान
हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले नेता सुखपाल सिंह खैहरा, विधायक पिरमल सिंह और जगदेव सिंह कमालू की तरफ से आज राहुल गांधी के साथ मुलाकात की गई।

heinous act of the priest of the religious place was caught on camera

धार्मिक स्थल के पुजारी की घिनौनी करतूत कैमरे में कैद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
श्री मुक्तसर साहिब के गांव बरीवाला के एक धार्मिक स्थान पर पंडित के तौर पर सेवाएं निभा रहे एक व्यक्ति की सोशल मीडिया पर वीडियो बेहद वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में वह एक महिला के साथ छेड़ख़ानी करता नज़र आ रहा है। जिस संबंधी बरीवाला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को दिए बयानों में महिला ने बताया कि वह पंडित राकेश कुमार के घर किराए पर रहती थी। बयानकर्ता के अनुसार कथित तौर पर राकेश कुमार उस पर गलत नजर रखने लगा और उसके साथ अश्लील हरकते करता था।

राहुल गांधी से मिलने पहुंचे कांग्रेस में शामिल हुए खैहरा सहित ये 2 नेता
कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद गुरुवार को सुखपाल सिंह खैहरा और 2 अन्य नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए दिल्ली उनके निवास स्थान पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि रणदीप सूरजेवाल की गाड़ी में सवार होकर सुखपाल सिंह खैहरा, जगदेव कमालू और पिरमल सिंह राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंचे।

एक को पसंद खीर तो दूसरा खाता है खिचड़ी, देखिए कैसे जिंदगी जी रहे ये जुड़वा भाई (तस्वीरें)
एक ही जैसी शक्लों के लोग तो आपने आम देखे होंगे लेकिन एक ही शरीर के साथ जुड़े 2 सिर आपने कभी नहीं देखे होंगे। जन्म के बाद पिंगलवाड़े में पले-बढ़े एक ही शरीर से जुड़े सोहना और मोहना दुनिया के इकलौते जुड़वा भाई हैं, जो आज सभी बच्चों के लिए एक मिसाल बन रहे हैं। सोहना और मोहना दो जानें ज़रूर हैं परन्तु उनका शरीर और पेट सिर्फ़ एक है। सोहना-मोहना में से कोई बड़ा और छोटा नहीं है।

pak jails indian prisoners 17 army

पाकिस्तान की जेलों में बंद वो 17 भारतीय कैदी, तश्दत कारण हो चुके है पागल
पाकिस्तानी जेलों मे बंद पाकिस्तानी गुप्तचर ऐजैंसियों की तश्दत का शिकार 17 भारतीय नागरिक एैसे पाकिस्तानी मे सड़ रहे है जो तश्दत के कारण अपनी पहचान तक भूल चुके है। बेशक पाकिस्तान सरकार इन लोगों की फोटो भारतीय दूतावात को भेज कर इनकी पहचान करवाने की बात बीते पांच वर्ष से कर रही है,परंतु उसके बावजूद यह लोग पाकिस्तान तथा भारत सरकार की अपेक्षा के चलते अपनी सजाऐं पूरी होने के बावजूद पाकिस्तान की विभिन्न जेलों मे सड़ रहे हैं।

पिता से दोस्ती बढ़ाकर बेटी को भेजे अश्लील मैसेज, कहा- 'तेरे से ही करूंगा शादी'
गांव हमीरी खेड़ा निवासी करियाना स्टोर के मालिक द्वारा 25 वर्षीय एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने और उसे शादी करने के लिए धमकाने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर थाना सदर की पुलिस द्वारा करियाना स्टोर के मालिक हरजिन्दर सिंह पुत्र त्रिलोचन सिंह के खिलाफ आई. पी. सी. की धारा 354 डी और 506 के अलावा आई. टी. एक्ट के तहत एफ.आई. आर. नंबर 90 दर्ज की गई है। 

इस बेटी के 4 सैकेंड के Voice Message ने उड़ाए परिवार के होश, 3 माह पहले हुई थी शादी
मुक्तसर के पास के गांव खिड़कियां वाला में करीब 3 महीने पहले शादी के बंधन में बंधी लड़की की ससुराल घर में हुई मौत के बाद लड़की के परिजनों ने ससुरालियों पर सल्फास देकर मारने के आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों के तहत नामज़द सदस्यों की गिरफ़्तारी न होने और लड़की के पोस्टमार्टम में देरी को लेकर लड़की के परिजनों, रिश्तेदारों और गांव वासियें की तरफ से गिद्दड़बाहा के कचहरी चौक में धरना लगाया गया। 

there will be no post mortem of gangster jaipal

गैंगस्टर जयपाल का नहीं होगा 'पोस्टमार्टम', खारिज हुई परिवार की याचिका
कोलकाता में पुलिस एनकाउंटर के दौरान मारे गए गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के परिवार को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने जयपाल के परिवार की उस पेटिशन को खारिज कर दिया है, जिसमें जयपाल के दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की गई थी।

इश्क में 'पागल' हुआ 21 साल का लड़का, मां से भी अधिक उम्र की महिला से प्यार कर किया ये कारनामा
जब किसी के दिमाग पर इश्क का भूत सवार हो जाता है तो फिर उम्र और जात-पात के बंधन भी टूटते देर नहीं लगती। ऐसा ही एक मामला उस समय चर्चा का विषय बन गया जब काठगढ़ हलके के एक गांव में एक 21 वर्षीय नौजवान इश्क में पागल हुआ अपनी मां की उम्र से अधिक 50 वर्षीय महिला को घर ले आया।

करीब 21 व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से किया व्यक्ति का कत्ल, बड़ी वजह आई सामने
पंचायती और जंगलात विभाग की जमीन पर कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा किए जाने वाले कथित कब्जे की शिकायत संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को करने से पैदा हुई रंजिश के कारण कालेवाल रोड, भलवानों के अखाड़ा नजदीक जंगल के इलाके में 15 जून की देर रात गांव सलेमपुर के रहने वाले मंगत सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में सत्ताधारी कांग्रेस के जिला परिषद मैंबर को भी पुलिस ने नामजद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News