Punjab Wrap Up: बाजवा के बेटे की नौकरी को लेकर हरीश रावत ने किया अहम खुलासा वहीं पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच CM के OSD का बड़ा बयान, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 06:26 PM (IST)

जालंधर: पंजाब कांग्रेस मामलों के प्रभारी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि पंजाब के कादियां से विधायक फतहजंग सिंह बाजवा के बेटे अर्जुन बाजवा ने सरकारी नौकरी लेने से इंकार कर दिया है। पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ओ.एस.डी. अंकित बंसल का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए अंकित ने एक पोस्ट शेयर करते लिखा," पंजाब में कांग्रेस का मतलब ही कैप्टन है"। गत दिवस कोटकपूरा के ऋषि नगर में हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में युवक की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बाजवा के बेटे की पुलिस में नौकरी को लेकर हरीश रावत ने किया अहम खुलासा
पंजाब कांग्रेस मामलों के प्रभारी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि पंजाब के कादियां से विधायक फतहजंग सिंह बाजवा के बेटे अर्जुन बाजवा ने सरकारी नौकरी लेने से इंकार कर दिया है। 

पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच CM के OSD का बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर लिखी ये बड़ी बात
पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ओ.एस.डी. अंकित बंसल का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए अंकित ने एक पोस्ट शेयर करते लिखा," पंजाब में कांग्रेस का मतलब ही कैप्टन है"।

कोटकपूरा गैंगवार मामले में नया मोड़, मारे गए युवक की सच्चाई निकली कुछ और
गत दिवस कोटकपूरा के ऋषि नगर में हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में युवक की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। मृतक की जेब में से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान दीपक सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी फ़िरोज़पुर के रूप में की गई थी लेकिन आज थाना सिटी कोटकपूरा में पहुंचे मृतक के बड़े भाई यशपाल सिंह ने कहा कि उसके भाई का नाम कृष्ण पाल (23) पुत्र राम कृष्ण निवासी गांव कौंडल जिला पलवल (हरियाणा) है। 

जालंधर में फिर दिखा कोरोना का भयावह रूप, एक ही दिन में 7 रोगियों की मौत सहित इतने Positive
जिला जालंधर में कोरोना का एक बार फिर भयावह रूप देखने को मिला। बुधवार को जिले में कोरोना से 7 रोगियों की मौत सहित करीब 50 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मंगलवार को जिले में कोरोना से 2 की मौत सहित 36 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

खतरनाक Gangster जयपाल का कड़ी सुरक्षा के बीच किया गया अंतिम संस्कार, देखें मौके की तस्वीरें
9 जून को कोलकाता में मारे गए खतरनाक गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का आज फ़िरोज़पुर शहर स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। इस मौक पर उसके परिवारिक सदस्य, रिश्तेदार और बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

लुधियाना में दिन-दिहाड़े लुटेरों ने आंखों में मिर्ची डाल लूटा कारोबारी, 2 लाख रुपए ले हुए फ़रार
लुधियाना में मिलर गंज के इंडस्ट्रियल इस्टेट इलाके में उस समय पर दहशत फैल गई, जब दिन-दिहाड़े लुटेरे एक कारोबारी की आंखों में मिर्चों डाल कर उससे 2 लाख रुपए की नकदी लूटकर फ़रार हो गए।

नवजोत सिद्धू की बयानबाजी को लेकर हरीश रावत ने दिया बड़ा बयान
पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बार -बार की जा रही बयानबाजी पर पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है। हरीश रावत ने कहा कि उसकी बयानबाज़ी हाईकमान के नोटिस में है और मैंने भी सिद्धू के बयान मंगवाए हैं। हाईकमान की तरफ से जल्द ही सिद्धू को भी दिल्ली बुलाया जाएगा, जिस दौरान उसके साथ सभी मुद्दों पर बातचीत की जाएगी। 

PSPCL की तरफ से  उपभोक्ताओं की सुविधा में विस्तार, इस बिजली काल सैंटर में बढ़ाई प्रतिनिधियों की गिनती
पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पी. एस. पी. सी. एल.) की तरफ से उपभोक्ताओं की सुविधा में और वृद्धि करते हुए लुधियाना के जनता नगर बिजली कॉल सैंटर में प्रतिनिधियों की संख्या में विस्तार किया गया है। इसके साथ यहां मौजूद ग्राहक प्रतिनिधियों की संख्या 40 से बढ़ाकर 60 हो गई है, जिसे डायरैक्टर डिस्ट्रीब्यूशन इंज. डी. पी. एस. ग्रेवाल की तरफ से आज लोगों को समर्पित किया गया। 

तेज रफ्तार ने छीन ली एक और जिंदगी, बाइक सवार को घसीटते हुए ले गया ट्रक
लम्मा पिंड चौक पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार ट्रक पी.ए.पी. चौक से अमृतसर की ओर जा रहा था। ट्रक सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

राहुल गांधी से मिलने बाद 'जाखड़' ने मीडिया को दिया बड़ा बयान, जानें क्या बोले
पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रधान सुनील जाखड़ ने कांग्रेस के पूर्व प्रधान राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। सुनील जाखड़ ने पंजाब कांग्रेस में चल रहे क्लेश के बारे बोलते कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मौजूदा यह मामला जल्द ही हल हो जाएगा।

पंजाब में तीसरी लहर का मंडरा रहा खतरा लेकिन वैक्सीनेशन हुई केवल 2.9%
कोरोना वायरस का कहर राज्य में चाहे कम होने लगा है लेकिन फिर भी सरकार द्वारा नियमों की पालना करने और वैक्सीनेशन लगवाने पर पूरा जोर दिया जा रहा है। इसके बावजूद भी लोग वैक्सीनेशन लगवाने के लिए आगे नहीं आ रहे। दिल्ली एम्स के प्रमुख रणदीप गुलेरिया सहित देश के स्वास्थ्य विशेषज्ञ कोरोना की तीसरी लहर के बारे में लगातार चेतावनी जारी कर रहे हैं। उनके अनुसार तीसरी लहर 2-3 महीने में देश में आ सकती है इसलिए वैक्सीनेशन पर अधिक जोर दिया जा रहा है। वहीं कोरोना के 5 लाख से अधिक मामले आने वाले राज्यों में चौथा सबसे कम पंजाब है।

भाभी-देवर की मौजूदगी में महिला के उतरवाए कपड़े, Blackmail कर बनाई Video और फिर...
जालंधर की रामामंडी की रहने वाली एक महिला की नग्न वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने को लेकर पैसे न देने पर नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। नग्न वीडियो बनाने के मामले में रामामंडी की रहने वाली कुसुम के खिलाफ पुलिस आई. टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने 2 होटलों में की छापेमारी, 6 जोड़ों को ले गई थाने
पुलिस दो होटलों में छापेमारी कर करीब 6 जोड़ों को काबू कर थाने ले गई, जिन्हें करीब 5 घंटे से अधिक समय थाने में रखने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। इस दौरान ए.एस.पी. फिल्लौर को भी थाने में आना पड़ा। वहीं इस दौरान गोराया पुलिस ने मीडिया से पूरी दूरी बनाए रखी। यहां तक कि थाने का गेट भी बंद रखा गया।

Content Writer

Sunita sarangal