Punjab Wrap Up: Twitter पर सिद्धू का बड़ा धमाका वहीं कैप्टन को सोशल मीडिया पर घेर रहे अध्यापक, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 06:14 PM (IST)

जालंधर: नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीटर पर एक बार फिर विरोधियों को करारा जवाब देते हुए बयान जारी किया है। लगता है कि कंप्यूटर अध्यापकों ने सरकार को सोशल मीडिया पर घेरने का पूरा मन बना लिया है। कोटकपूरा गोलीकांड मामले की जांच कर रही एस.आई.टी. की तरफ से आज अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल से पूछताछ की गई। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Twitter पर सिद्धू का बड़ा धमाका, वीडियो शेयर कर कहा-'बड़ी मछली' पर क्या कार्रवाई की?'
नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीटर पर एक बार फिर विरोधियों को करारा जवाब देते हुए बयान जारी किया है। सिद्धू ने अब अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं उनके बारे में उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है जहां ड्रग किंगपिन भोला इस धंधे में उनका नाम बोल रहा है। इस पुरानी वीडियो में उन्होंने एक क्लिप भी शेयर किया जहां वह मजीठिया को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

कैप्टन को सोशल मीडिया पर घेर रहे अध्यापक, कांफ्रेंस से पहले ही शुरू हुआ Dislike का सिलसिला
लगता है कि कंप्यूटर अध्यापकों ने सरकार को सोशल मीडिया पर घेरने का पूरा मन बना लिया है। इसका ताजा उदाहरण इसी से पता चलता है कि मुख्यमंत्री की दूसरी वीडियो कांफ्रेंसिंग में भी डिसलाइकिंग की लाइन लग गई।

सुखबीर बादल से SIT की पूछताछ खत्म, 4 घंटे तक चला सवाल-जवाब का सिलसिला
कोटकपूरा गोलीकांड मामले की जांच कर रही एस.आई.टी. की तरफ से आज अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल से पूछताछ की गई। यह पूछताछ करीब 4 घंटे तक चली। अब थोड़ी ही देर तक अकाली दल प्रैस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है।

कांग्रेस के कलह के बीच खुल कर बोले जाखड़, कुंवर विजय प्रताप पर भी दिया बड़ा बयान
पंजाब में कांग्रेस सरकार और पार्टी इस समय अपने ही नेताओं की बयानबाजी और असंतोष के चलते चर्चा में है। पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बगावत का झंडा उठा रखा है तो कई मंत्री व विधायक भी उनके सुर में सुर मिला रहे हैं। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है कि वह पार्टी में अनुशासन कायम रखने के साथ ही संगठन व अपनी सरकार की छवि को जनता में बरकरार रखें।

the captain in action on the instructions of the high command

हाईकमान के नुकतों पर हरकत में कैप्टन, अब किसानों को 8 घंटे बिजली सप्लाई के लिए किया बड़ा ऐलान
भूमिहीन खेत मजदूरों के लिए 560 करोड़ जल्द जारी करने की घोषणा के बाद अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने किसानों को 8 घंटे बिजली देने के लिए 500 करोड़ रुपए जारी करने का ऐलान किया है। दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री का यह लगातार दूसरा बड़ा ऐलान है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री हाईकमान के सुझाए नुकतों को लेकर काफी हरकत में हैं। ऐसा इसलिए है कि हाईकमान ने जो नुकते दिए हैं, उनमें बिजली से जुड़ा नुकता भी शामिल है।  इस ऐलान से पहले तक की स्थिति यह है कि पंजाब में बिजली कट से हाहाकार मचा हुआ है। पटियाला, मोगा, बङ्क्षठडा, फतेहगढ़ साहिब, जालंधर, बरनाला सहित कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके चलते ‘आप’ से लेकर अकाली दल व अन्य विपक्षी दल भी खासे आक्रामक हो गए हैं।

बड़ी खबर: किसान जत्थेबंदियों का राजभवन की तरफ कूच, स्थिति तनावपूर्ण
किसान जत्थेबंदियों की तरफ से आज दिल्ली की सरहदों पर डटे हुए किसानों को 7 महीने पूरे हो गए है। आज किसान जत्थेबंदियों की तरफ से चंडीगढ़ की तरफ रोष मार्च किया जा रहा है। इस दौरान किसानों की तरफ से चंडीगढ़ पुलिस की पहली बैरिकेड तोड़ दी है। यहां बता दें कि पंजाब भर की 32 किसान जत्थेबंदियां आज मोहाली के गुरुद्वारा के सामने इकट्ठे हुए।

पंजाब के लिए खतरे की घंटी, गहरा हुआ बिजली संकट
पंजाब में बिजली संकट उस समय पर और गहरा हो गया जब शुक्रवार और शनिवार के बीच रात को प्राईवेट सैक्टर के गोइंदवाल साहिब थर्मल पलांट के दोनों यूनिट तकनीकी खराबी होने के कारण बंद हो गए। 

SIT के सामने पेश हुए सुखबीर सिंह बादल, पूछताछ जारी
कोटकपूरा गोलीकांड मामले की जांच कर रही एस.आई. टी. आज अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल से पूछताछ करने पहुंची। एस.आई.टी. के सामने पेश होने के लिए पूर्व उपमुख्य मंत्री सुखबीर बादल चंडीगढ़ के सैक्टर 32 पुलिस हैडक्वाटर में पहुंच गए हैं, जहां वह उनके सवालों का सामना करेंगे। यहां ख़ास तौर पर बताने योग्य है कि 2015 को हुई पुलिस फायरिंग में दो नौजवानों की मौत हो गई थी और कई लोग ज़ख़्मी हो गए थे। उस समय सुखबीर सिंह बादल उपमुख्य मंत्री थे। फिलहाल एस.आई.टी. की तरफ से सुखबीर सिंह बादल के पूछताछ जारी है।

sidhu tweet against captain amarinder

बेअदबी मामले पर Tweet करके नवजोत सिद्धू ने फिर घेरी कैप्टन सरकार, सुखबीर पर साधे निशाने
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल से आज कोटकपूरा गोलीकांड के मामलो के संबंध में सिट की तरफ से पूछताछ की जा रही है।

जालंधर तहसील में जमकर चले लात-घूंसे, महिला को भी जड़े थप्पड़, देखें मौके की तस्वीरें
तहसील कांपलेक्स में बने अर्जीनवीसों के बूथों के समक्ष आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब अलीपुर की 4.85 मरला जमीन की रजिस्ट्री करवाने तहसील कांप्लेक्स में आए प्रवासियों के 2 पक्ष आपस में भिड़ गए। 

राजा वड़िंग के PA के साथ हुआ बड़ा हादसा, पलों में थम गई सांसे
गिद्दड़बाहा हलके के कांग्रेसी विधायक अमरेंदर सिंह राजा वडि़ंग के निजी सहायक धरमिंदर सिंह की रात को लावारिस पशु से टकरानेके कारण मौत हो गई। बरकंदी निवासी 51 वर्षीय  धरमिंदर सिंह रात्रि  को अपने गांव मोटरसाइकिल पर जा रहा था।

two families were devastated due to road accident

हंसते-खेलते उजड़ गए दो परिवार, जवान बेटों की ऐसी दर्दनाक मौत देख कांप उठे लोग
फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर देर रात हुए भयानक सड़क हादसे में 2 नौजवानों की मौत होने की ख़बर मिली है। मिली जानकारी के अनुसार ऐक्टिवा सवार 2 नौजवानों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों नौजवानों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे की सूचना फगवाड़ा पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की।

अमृतसर में फिर खूनी वारदात, मामूली तकरार में किसान का कत्ल
जिला अमृतसर के पुलिस थाना झंडेर अधीन आते गांव लशकरी नंगल में किसी कारण पड़ोसी के साथ हुए मामूली तकरार दौरान किसान बलकार सिंह के सिर पर हमला करके उसकी हत्या कर दी गई। 

विदेश जाने के लिए तैयार 50 हजार Students के लिए राहत लाया कैप्टन का फैसला
पंजाब सरकार द्वारा आईल्ट्स कोचिंग इंस्टिट्यूट्स खोलने की घोषणा के बाद जिले के लगभग 1 हजार अधिकृत इंस्टिट्यूट्स के साथ उन 50 हजार स्टूडेंट्स को फायदा होगा जो 12वीं  के रिजल्ट के बाद अपनी आगे की पढ़ाई विदेश में करना चाहते हैं। क्योंकि बिना आईलेट्स के विदेशी शिक्षण संस्थानों में दाखिले की संभावनाएं कम हैं। 

Highway पर कपड़े उतार पहुंचे Transgender, जमकर निकाली पुलिस के खिलाफ भड़ास
अपनी मांगों को लेकर ट्रांसजैंडर्स की ओर से खरड़ बस स्टैंड के पास खरड़-चंडीगढ़ हाईवे पर प्रदर्शन किया गया, जिस कारण वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने नग्न प्रदर्शन करने पर 10 ट्रांसजैंडर्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News