Punjab Top 10: कांग्रेस से नाराज सुनील जाखड़ ने दिखाए अपने तेवर वहीं 30 करोड़ की हेरोइन सहित छात्रा काबू, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 10:02 PM (IST)

जालंधर:  ब्लाक माजरी क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने आज मोहाली जिले की 29 एकड़ जमीन का कब्जा छुड़वाया है। पंजाब की महिलाओं को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। पंजाब कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ पार्टी से काफी नराज नजर आ रहे हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

punjab government s decision 20 welfare boards dissolved with immediate effect

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, 20 वेलफेयर बोर्ड तुरन्त प्रभाव से भंग
पंजाब के सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने आज बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने तुरन्त प्रभाव से 20 भलाई बोर्ड को भंग करने का फैसला किया है।

कैप्टन ने कर रखा था सरकारी जमीन पर कब्जा, खुद कैबिनेट मंत्री ने खाली करवाई जमीन
ब्लाक माजरी क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने आज मोहाली जिले की 29 एकड़ जमीन का कब्जा छुड़वाया है। इस संबंधी कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कब्जा कैप्टन बिक्रम सिंह के पास था। 

शुक्रवार को घर से निकलने से पहले पढ़ ले यह खबर, बंद रहेंगे यह हाईवे
रोजाना लग रहे लंबे-लंबे बिजली के कटों से आम लोगों सहित किसानों को भारी मुश्किलों का सामान करना पड़ रहा है। पंजाब में 2 से 6 घंटो के बिजली कटों से लोग काफी परेशान हैं। किसानों को इसका ज्यादा नुकसान हो रहे है। 

पूर्व DGP सुमेध सैनी की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट ने सुनाया यह फैसला
कोठी प्रकरण केस में पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सिंह सैनी को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। हाई कोर्ट ने फैसला सुनते हुए सुमेध सैनी को अंतरिम राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।     

पंजाब की महिलाओं के लिए अच्छी खबर, जल्द खातों में आएंगे 1-1 हजार रुपए !
पंजाब की महिलाओं को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। पंजाब कैबिनट मंत्री बलजीत कौर ने कहा कि  जल्द ही पंजाब की महिलाओं को 1000 रुपए हर महीने मिलेंगे। महिला व बाल विकास मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार एक-दो महीनों में अपना वादा पूरा करने जा रही है।

angry sunil jakhar showed his attitude indicated to go to this party

कांग्रेस से नाराज सुनील जाखड़ ने दिखाए अपने तेवर, इस पार्टी में जाने के दिए संकेत
पंजाब कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ पार्टी से काफी नराज नजर आ रहे हैं। जाखड़ ने कहा हाईकमान ने नोटिस भेज कर उनके आत्सम्मान को ठेस पहुंचाई है और जमीर को ललकारा है।

पंजाब में फिर चली गोलियां, सरेबाजार व्यक्ति को उतारा मौत के घाट
यहां गांव कुराला में आज सुबह रिश्तेदार के झगड़े में एक व्याक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई । मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह पुत्र सुरिन्दर सिंह के रूप में हुई है।

कैंसर रोगियों के लिए अहम खबर, डी.एम.सी.एच. कैंसर केयर सेंटर में यह सुविधा शुरू
डी.एम.सी.एच. कैंसर केयर सैंटर ने अमेरिकन ऑन्कोलॉजी इंस्टीच्यूट के सहयोग से पंजाब क्षेत्र की पहली एडवांस्ड रेडियोथेरेपी मशीन वेरियन हैलिसन ई का शुभारंभ किया। 

अवैध माइनिंग पर पंजाब सरकार का सख्त एक्शन, एक और अधिकारी पर गिरी गाज
राज्य में अवैध माइनिंग को लेकर पंजाब सरकार ने सख्त रुख अपना लिया है। हाल ही में अवैध माइनिंग को लेकर कई अधिकारियों के खिलाफ पंजाब सरकार ने सख्त एक्शन लिया है। इसी कड़ी के तहत आज मान सरकार ने पठानकोट के माइनिंग अधिकारी को भी सस्पेंड कर दिया है।

30 करोड़ की हैरोइन सहित नामी कॉलेज की छात्रा सहित 3 तस्कर गिरफ्तार
पंजाब के खुफिया विभाग काउंटर इंटेलिजेंस ने आज वल्ला बाईपास से तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया जिनमें स्थानीय अमृतसर के एक कॉलेज की छात्रा लवप्रीत कौर निवासी कोटकपूरा भी शामिल है। उसके साथियों की पहचान दीपक वह महक राय निवासी मुहावा घरिंडा के रूप में हुई।  

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News