Punjab Top 10: पंजाब में बिजली सकंट की इंडस्ट्री पर पड़ी मार पटियाला विवाद के चलते हिंदू संगठन का बड़ा ऐलान पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 10:12 PM (IST)

जालंधर: पटियाला में हुई हिंसक घटना के बाद सी.एम. मान द्वारा डी.जी.पी. व पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई। पटियाला में हुई हिंसक झड़प के बाद हिंदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है। राज्य में बिजली संकट गहराता जा रहा है।ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

cm on patiala violence mann took big action

पटियाला हिंसा पर सी.एम. मान ने लिया एक्शन, अधिकारियों को दिए ये निर्देश
पटियाला में हुई हिंसक घटना के बाद सी.एम. मान द्वारा डी.जी.पी. व पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई। मीटिंग के दौरान सी.एम. मान ने अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं सी.एम. मान ने कहा है कि राज्य में विरोधी ताकतों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने उक्त घटना की उच्च स्तरीय जांच करने के निर्देश दिए हैं।

पटियाला विवाद: मंदिर पर हुए हमले को लेकर हिंदू संगठनों का बड़ा ऐलान
पटियाला में हुई हिंसक झड़प के बाद हिंदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है। इस दौरान आज पटियाला में काली माता माता मंदिर पर हुए हमले को लेकर हिंदू संगठनों ने पटियाला बंद की काल की गई है।

Action में मान सरकार, सड़क किनारे खड़ी रेहड़ियों को लेकर जारी किए आदेश
पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही भगवंत मान एक्शन मोड में है।अब हाल ही में मान सरकार की तरफ से सड़क किनारे खड़ी रेहड़ियों को हटाने के आदेश जारी किए गए है।

पटियाला हिंसा को लेकर बड़ी खबर, तनावपूर्ण स्थिति को देखते लगाया कर्फ्यू
पटियाला में आज 2 पक्षों के बीच हिंसक झड़प के बाद प्रशासन ने पटियाला में कर्फ्यू लगा दिया है. कर्फ्यू आज शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। ये आदेश जिला मैजिस्ट्रेट ने शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जारी किए हैं।

भीषण गर्मी के चलते स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, छुट्टियों को लेकर भी लिया यह फैसला
राज्य भर में दिन-ब-दिन बढ़ रही गर्मी को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा राज्य के सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और प्राइवेट स्कूलों में 15 मई से 30 जून तक गर्मी की छुट्टियां (ग्रीष्मकालीन अवकाश) करने का फैसला किया है।

ashwini sharma calls patiala incident unfortunate accuses aap government

भाजपा नेता अश्विनी शर्मा ने पटियाला की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, 'आप' सरकार पर लगाए आरोप
पटियाला काली माता मंदिर में दोनों पार्टियों के बीच झड़प को लेकर बीजेपी नेता अश्विनी शर्मा का बयान सामने आया है। अश्विनी शर्मा ने इस घटना को 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया और सरकार से इसकी गहराई से जांच करने को कहा। 

पंजाब में किसानों का हल्ला बोल मामला, इस दिन की जाएगी बिजली मंत्री से मीटिंग
किसान मजदूर संघर्ष समिति पंजाब की तरफ से आज बिजली मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. के घर का घेराव करके पंजाब में बिजली संकट का हल करके बिजली सप्लाई निर्विघ्न देने की मांग की गई।

बिजली संकट :  पंजाब में शनिवार को बंद रहेगी ये इंडस्ट्री
राज्य में बिजली संकट गहराता जा रहा है। इसी को ध्यान में पीएसपीसीएल की तरफ से शनिवार को राज्य में अधिकतर इंडस्ट्री बंद रखने के लिए अंदरखाते निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

बड़ी खबरः पंजाब में निहंग सिखों का SHO पर हमला (Watch Video)
पंजाब से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, पटियाला में शिव सेना के नेताओं का विरोध करने पहुंचे निहंग सिखों ने एक थाने के एस.एच.ओ. पर हमला कर दिया। घायल अवस्था में एस.एच.ओ. को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। 

मेडिकल छात्रों के लिए CM मान ने किया बड़ा ऐलान
पंजाब की भगवंत मान सरकार ने एक और अहम फैसला लेते हुए संगरूर के लोगों को खास तोहफा देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते कहा है कि लोगों को अच्छा और सस्ता इलाज देने के अपने वायदे पर सरकार लगातार आगे बढ़ रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News