Punjab Top 10: अनुशासनिक कार्यवाही को लेकर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी वहीं पंजाब की यूनिवर्सिटी में हुआ कोरोना बलास्ट पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 10:05 PM (IST)

जालंधर:  कोरोना ने पटियाला शहर में एक बार फिर अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को राज्य में नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।  ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

sidhu raises questions on aap government over drug smuggling

नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर सिद्धू ने 'आप' सरकार पर उठाए सवाल
जाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को राज्य में नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ड्रग्स बेचने वाले एक युवक का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर सरकार की सवाल उठाया।

कलयुगी बहू ने 'बुजुर्ग सास' पर ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें
थाना कच्चा पक्का अधीन आते गांव सूरविंड की एक बुजुर्ग महिला की उसकी बहू की तरफ से मारपीट करने की तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों सामने आने के बाद जानकारी एकत्रित करने के लिए पंजाब केसरी की टीम पीड़ित बुजुर्ग महिला के घर पहुंची।

भगौड़ा करार दिए जाने के बाद सिमरजीत बैंस का यह बयान आया सामने
लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दुष्कर्म मामले में अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित किए जा चुके पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और अन्य भगौड़ों को पुलिस ने थाने के बोर्ड के साथ-साथ अन्य सार्वजनिक स्थलों पर भी तैनात किया है। 

पंजाब में फिर से कोरोना ब्लास्ट: इस यूनिवर्सिटी के 46 छात्र निकले पॉजिटिव
कोरोना ने पटियाला शहर में एक बार फिर अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। पटियाला के राजीव गांधी नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी में गत रात्रि 46 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद कैंपस में हड़कंप मच गया।

Students and Parents के लिए अहम खबर, सुप्रीम कोर्ट ने दिया यह Order
कोरोना वेक्सीन को लेकर स्टूडेंट्स व अभिभावकों के लिए अहम खबर सामने आई है कि प्रशासन ने बच्चों की स्कूल में एंट्री होने की इजाजत दे दी है। आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ रहे केसों के चलते प्रशासन ने पहले 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों का टीकाकरण करना जरूरी कर दिया था।

bjp connection parwana

पटियाला हिंसा का मास्टरमाइंड परवाना को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आया BJP Connection
पटियाला हिंसा मामले के मुख्यारोपी बरजिंदर परवाना को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, ख़ालिस्तान के नारे लगाने वाले परवाना का भाजपा कनेक्शन सामने आया है। सूत्रों अनुसार जांच में परवाना की भाजपा नेताओं के साथ नजदीकियां मिली है। बताया जा रहा है कि मुख्यारोपी परवाना भाजपा नेता सिरसा के काफी नजदीक है।

पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, IAS व PCS अधिकारियों के हुए तबादले
पंजाब सरकार में तबादलों का दौर लगातार जारी है। सत्ता में आते ही 'आप' सरकार ने पुलिस व अन्य प्रशासनिक हलकों में काफी फेरबदल किया है। इसी के तहत पंजाब सरकार ने आज बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। 

पंजाब पुलिस की गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मैकलोडगंज में की रेड
पंजाब के जालंधर शहर के गोपाल नगर में हुई फायरिंग की वारदात का आरोपी पंचम पुलिस के हाथ आता-आता रह गया। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने पंचम गैंग के सरगना पंचम को पकड़ने कि लिए मैकलोडगंज में रेड की।

अनुशासनिक कार्यवाही की सिफारिश के बाद नवजोत सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, इस अंदाज में किया ट्वीट
पंजाब कांग्रेस पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ हरीश चौधरी ने हाईकमान को पत्र लिख कार्यवाही की मांग की है। इस मामले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी है। 

Facebook पर Live होकर इस शख्स ने बयां किया अपना दर्द, फिर गोली मारकर खुद को उड़ाया
नई दाना मंडी में आढ़ती फर्म के मालिक ने दोपहर करीब 2.30 बजे अपने 32 बोर के लाइसैंसी हथियार से खुद को गोली मारकर खुदकशी कर ली।  खुदकुशी करने से पहले आढ़ती ने फेसबुक पर लाइव होकर अपनी पीड़ा बताई। आत्महत्या करने से 2-3 घंटे पहले एक कैंप में उक्त आढ़ती ने रक्तदान भी किया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News