Punjab Top 10: नई मु्श्किल में फंसे बग्गा, मोहाली कोर्ट ने जारी किया एक और वारंट, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 10:06 PM (IST)

जालंधर:  विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब की जनता के साथ काफी तरक्की की है।  ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। लिस स्टेशन सिविल लाईन की पुलिस ने टैंडर देने के बदले रिश्वत लेने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

the candidates who passed the patwari exam warned the government

पटवारी की परीक्षा पास करने वाले अभ्यार्थियों ने दी पंजाब सरकार को चेतावनी
विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब की जनता के साथ काफी तरक्की की है। पंजाब के लोगों ने बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया और 92 सीटों की भारी जीत हासिल की। 

पंजाब पुलिस की कार्रवाई को लेकर बग्गा का सनसनीखेज खुलासा
कल बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस गिरफ्तार करके लिए गई और हाईकोर्ट के फैसले के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। तजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर छिड़ी सियासत दौरान बग्गा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस का पंजाब सरकार गलत इस्तेमाल कर रही है। 

टैंडर देने के बदले रिश्वत लेने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा, केस दर्ज
लिस स्टेशन सिविल लाईन की पुलिस ने टैंडर देने के बदले रिश्वत लेने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी देव सिंह ने बताया कि हरविन्द्र सिंह पुत्र हरजीत सिंह निवासी अर्बन एस्टेट बटाला ने लिखवाया कि वह और उसका भाई हरसिमरन सिंह एम.एस. शिवा कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते हैं और सरकारी सड़कें बनाने की ठेकेदारी का काम करते हैं।

नहीं थम रही जेलों में नशों की सप्लाई, पैसको कर्मचारी से बरामद हुआ ये सामान
ताजपुर रोड की सैंट्रल जेल में डयूटी करने जा रहे पैसको कर्मचारी सुरजीत सिंह की तलाशी के दौरान बूटों में छिपाए हुए प्रतिबंधित सामान को सी.आर.पी.एफ. जवानों ने बरामद किया। 

कांग्रेसी नेता का करीबी निकला भाखड़ा नहर में कार सहित छलांग लगाने वाला शख्स , गाड़ी से मिला ये सब 
रूपनगर में भाख़ड़ा नहर में कार को फैंकने वाले चालक की लाश को गोताख़ोरों की तरफ से निकाल लिया गया है। डी.एस. पी. रवीन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मोहाली निवासी गुरद्यान सिंह निवासी के रूप में हुई है।

ppcc raja warring statement about preneet kaur

कांग्रेस कमेटी के प्रधान राजा वड़िंग का परनीत कौर को लेकर बड़ा बयान
जाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने परनीत कौर को लेकर बड़ा बयान दिया है। वड़िंग ने कहा कि परनीत कौर कांग्रेस का हिस्सा नहीं है। परनीत कौर ने चुनावों के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनकी पार्टी का समर्थन किया था। 

कोयले की खान को लेकर राजनीति में हुई उठापटक शुरू
पंजाब में कोयले की खान को लेकर राजनीति  उठापटक शुरू हो गई है। यह राजनीतिक उठापठक झारखंड में बंद पड़ी कोयले के खान को लेकर हो रही है। पंजाब में कोयले की कमी से बिजली संकट पैदा हो गए है जिससे राजनीति घमासान हो रहा है। 

नहीं थम रही जेलों में नशों की सप्लाई, पैसको कर्मचारी से बरामद हुआ ये सामान
लुधियाना (स्याल): ताजपुर रोड की सैंट्रल जेल में डयूटी करने जा रहे पैसको कर्मचारी सुरजीत सिंह की तलाशी के दौरान बूटों में छिपाए हुए प्रतिबंधित सामान को सी.आर.पी.एफ. जवानों ने बरामद किया। 

मोहाली कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ एक और वारंट किया जारी, दिए ये निर्देश
दिल्ली के भाजपा नेता तजिंद्र बग्गा का मामला शांत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है बग्गा के खिलाफ एक और वारंट जारी हुआ है। यह वारंट मोहाली कोर्ट ने जारी किया है।

बग्गा मामले में बोले पूर्व डी.जी.पी. शशिकांत, सामने आया यह बयान
बग्गा की गिरफ्तारी मामले पर पंजाब पुलिस की हो रही किरकिरी को लेकर पूर्व डी.जी.पी. शशिकांत का बयान सामने आया है। पंजाब के पूर्व डी.जी.पी. शशिकांत ने कहा है कि ऐसे मामलों से ही पुलिस का मनोबल गिरता है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News