Punjab Top 10: सिद्धू मूसेवाला Murder केस में आया नया खुलासा, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 10:05 PM (IST)

जालंधर: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें यह बात सामने आई है, खालसा कालेज अमृतसर के बाहर कुछ देर पहले हुई फायरिंग में घायल युवकों में से एक की मौत हो गई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

big disclosure in the musewala murder case

मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पिस्टल में थी सिर्फ 2 गोलियां, पहले ही लग गई थी भनक
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें यह बात सामने आई है कि मूसेवाला पर जब हमला हुआ तो उस समय उसके पास जो रिवाल्वर थी, उसमें सिर्फ दो ही गोलियां थीं।

अमृतसर हुए गोलीकांड में एक की मौत
खालसा कालेज अमृतसर के बाहर कुछ देर पहले हुई फायरिंग में घायल युवकों में से एक की मौत हो गई है। मरने वाले युवक की पहचान बटाला निवासी 24 साल के लवप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। 

PSPCL का सीनियर कार्यकारी इंजीनियर सस्पेंड
पंजाब के बिजली मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. के निर्देशों पर पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन लिमटिड ने सीनियर कार्यकारी इंजीनियर सतीश कुमार, (कोड नंबरः108296) को ड्यूटी में कोताही और लापरवाही करने के लिए निलंबित कर दिया है। 

Sidhu Moosewala Murder: गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई मानसा पुलिस
पिछले कुछ समय से लगातार मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों की बरामदगी को लेकर फिरोजपुर की केंद्रीय जेल चर्चा में चली आ रही है। 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पंजाब पुलिस की दूसरी कार्रवाई, एक और गैंगस्टर को उठाया
पंजाबी गायक सिद्वू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब पुलिस द्वारा अलग-अलग जगहों पर छापेमारी लगातार जारी है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आज गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथी सारज मिंटू को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर मानसा पुलिस अपने साथ लेकर गई है।

punjab government has sent s i t reorganization done

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब सरकार ने एस.आई.टी. को किया मजबूत, 3 और अधिकारी किए शामिल
पंजाब सरकार द्वारा सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए बनाई गई एस.आई.टी. को और मजबूत बनाया गया है। पंजाब सरकार ने एस.आई.टी. का पुनर्गठन किया है। 

मूसेवाला हत्या मामले में राज्यपाल से मिला पंजाब कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, सरकार पर उठाए सवाल
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल की तरफ से पार्टी प्रधान राजा वड़िंग के नेतृत्व में बुधवार को राज्यपाल के साथ मुलाकात की गई। मुलाकात के बाद मीडिया के साथ बातचीत करते राजा वड़िंग ने बताया। 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: मनप्रीत भाऊ को इस मामले में प्रोडक्श वारंट पर लाएगी फरीदकोट पुलिस
 मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के दर्दनाक हत्याकांड में  मनप्रीत भाऊ को गिरफ्तार किया गया है। इस जिले के गांव ढपई निवासी मनप्रीत भाऊ के परिवारक मैंबरों ने आज सीनियर पुलिस कप्तान  फरीदकोट अवनीत कौर सिद्धू तक पहुंच करके भाऊ के बेकसूर होने की गुहार लगाई।

हाई सिक्योरिटी के बीच केंद्रीय जेल के गैंगस्टर आपस में भिड़े
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस द्वारा जांच लगातार जारी है। इस मामले को लेकर जेलों में बंद गैंगस्टरों को प्रोक्डशन वारंट पर लिया जा रहा है। बता दें फिरोजपुर केंद्रीय जेल एक बार फिर चर्चा में आ गई है। 

श्री कीरतपुर साहिब में जल प्रवाह की गई मूसेवाला की अस्थियां, रोती-बिलखती मां के इन शब्दों ने हर किसी की आंखों में ला दिए आंसू
श्री कीरतपुर साहिब में आज पंजाबी गायक सिद्धू मूसावाला की अस्थियां जल प्रवाह की गई, जिसकी वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू के माता -पिता इस दुख की घड़ी में कैसे ख़ुद को मुश्किल के साथ संभाल रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News