Punjab Top 10: सिद्धू हत्याकांड में पुुलिस की छापेमारी जारी वहीं सरकार ने सुरक्षा वापसी को लेकर दिए निर्देश, पढ़े दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 10:18 PM (IST)

जालंधर:  .शिरोमणि अकाली दल ने आज कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की जान को जेल में गंभीर खतरा है।. सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड मामले से जुड़ी ब़ड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब सरकार की तरफ से घल्लुघारा दिवस के चलते जो जिन लोगों की सुरक्षा विड्रा की गई थीऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

transport got double benefit hon ble government s action brought color

Transport विभाग को हुआ दोगुना फायदा, मान सरकार की कार्रवाई लाई रंग
मान सरकार की तरफ से टैकस चोरों, गैर-कानूनी गतिविधियों और बिना परमिट वाले बस आप्रेटरें को नकेल डालने की कोशिशों सदका ट्रांसपोर्ट विभाग की कमाई में दोगुना विस्तार दर्ज किया गया है।

अकाली दल ने मजीठिया की जान को बताया खतरा, ADGP को लेकर कही यह बात
शिरोमणि अकाली दल ने आज कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की जान को जेल में गंभीर खतरा है। उन्होंने कहा कि ए.डी.जी.पी. हरप्रीत सिद्धू की नियुक्ति इसीलिए की गई। 

सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड : आरोपी संदीप केकड़ा अदालत में पेश, इतने दिनों के रिमांड पर भेजा
सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड मामले से जुड़ी ब़ड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कोर्ट ने संदीप केकड़ा को 11 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।  

अहम खबर : पंजाब सरकार ने सुरक्षा वापसी के संबंध में जारी किए ये निर्देश
पंजाब सरकार की तरफ से घल्लुघारा दिवस के चलते जो जिन लोगों की सुरक्षा विड्रा की गई थी, उसे वापस भेजने संबंधी निर्देश जारी कर दिए गए है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद केजरीवाल के लिए मानसा का गांव मूसा क्यों दूर ?
आप’ पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल मतदान से पहले किसी के चोट लगने पर उसके घर दुख व हमदर्दी जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। 

sidhu moosewala murder case

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त में आरोपी केकड़ा ने किए बड़े खुलासे
सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में गिरफ्तार आरोपी संदीप केकड़ा ने पुलिस हिरासत में कई बड़े खुलासे किए हैं। उसने बताया कि वह करीब एक महीने से सिद्धू की रेकी कर रहा था। 

सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड में शामिल एक और शार्प शूटर के घर पुलिस ने दी दबिश
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में शामिल बठिंडा के शार्प शूटर केशव के घर पुलिस ने मंगलवार को छापा मारा परन्तु पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। 

संगरूर उपचुनाव: जानें उम्मीदवारों के पास कितनी है जायदाद?
संगरूर लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने बीते दिनों अपने उम्मीदवार ऐलान दिए है। संगरूर लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को 18 उम्मीदवारों ने अपने दस्तावेज दाखिल करवाए। 

साधु सिंह धर्मसोत की गिरफ्तारी के बाद पंजाब कांग्रेस में मचा हड़कंप, ये नेता पहुंचे विजीलैंस दफ्तर
भ्रष्टाचार मामले में फंसे साधु सिंह धर्मसोत की गिरफ्तारी के बाद राज्य में राजनीति गरमा गई है। एक तरफ जहां कोर्ट द्वारा 3 दिन का रिमांड देने पर धर्मसोत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

अगर आपके बच्चें भी चला रहे हैं Facebook तो हो जाएं सावधान, उनके साथ भी न हो जाए कुछ ऐसा
भवानीगढ़ के पास एक गांव झनेड़ी से लापता हुई नाबालिग 2 सगी बहनों का पुलिस ने 48 घंटों में पता लगा लिया है। पुलिस द्वारा इन दोनों को दिल्ली के बस अड्डे से बरामद कर पिता को सौंपने का जानकारी मिली है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News