Punjab Top 10: सिद्धू हत्याकांड में एक शूटर पुणे से गिरफ्तार वहीं दिल्ली व महाराष्ट्र पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 09:44 PM (IST)

जालंधर: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुणे से सौरभ महाकाल नाम के युवक को काबू में लिया। 29 मई को गोलियां मार कर कत्ल किए गए मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की आज अंतिम अरदास भी कर दीं गई। पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला पुणे से कनैक्ट होता दिख रहा है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

sidhu musewala murder the police made this big revelation

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : गिरफ्तार आरोपी सौरभ महाकाल को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुणे से सौरभ महाकाल नाम के युवक को काबू में लिए जाने के बाद दिल्ली पुलिस व महाराष्ट्र पुलिस द्वारा बड़ा खुलासा किया गया है। 

मूसेवाला के अंतिम अरदास में शामिल नहीं हो सके सिद्धू, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
29 मई को गोलियां मार कर कत्ल किए गए मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की आज अंतिम अरदास भी कर दीं गई। मानसा की अनाज मंडी में रखे भोग समागम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : तीन आरोपियों की मानसा कोर्ट में पेशी, दिया इतने दिनों का रिमांड
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को आज मानसा कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 11 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

शराब कारोबारियों के लिए अहम खबर : पंजाब सरकार ने नई आबकारी नीति को दी मंजूरी
सी.एम. भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल ने आज राज्य के लिए नई आबकारी नीति को मंजूरी दी है जिससे 9647.85 करोड़ रुपए का राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को लेकर किया अहम खुलासा
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में एक और बड़ी खबर सामने आई है। पंजाब पुलिस की तरफ से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को लेकर अहम खुलासा किया गया है। 

sidhu musewala murder shooter sourav arrested from pune

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी सफलता, एक शूटर पुणे से गिरफ्तार
पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला पुणे से कनैक्ट होता दिख रहा है। गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई तथा गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर हत्या की बात कबूल की थी।

पंजाब के 4 पूर्व मंत्री आजकल जेल यात्रा और रिमांड पर
पंजाब की भगवंत मान सरकार दौरान पंजाब के चार पूर्व कैबिनेट मंत्री आजकल अलग-अलग मामलों में जेल यात्रा पर हैं। इनमें बिक्रमजीत सिंह मजीठिया कथित तौर पर ड्रग मामले में पटियाला की केंद्रीय जेल में पिछले 4 महीने से जेल यात्रा पर हैं।

अंतिम अरदास पर सिद्धू मूसेवाला की मां की अपील-"ऐसे दें बेटे को श्रद्धांजलि, फोटो खींच करें WhatsApp"
पंजाबी गायक व कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास मानसा की बाहर वाली अनाज मंडी सिरसा रोड में हो रही है। अंतिम अरदास में सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने भारी इकट्ठ को संबोधित करते कहा कि मेरे लिए 29 मई की तारीख सबसे मनहूस दिन था।

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की कार्रवाई, विदेश से लौटे युवक से सोना जब्त
अमृतसर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने लाखों की कीमत का सोना जब्त किया है। बताया जा रहा है यह सोना दुबई आए एक यात्री से बरामद हुआ है। 

लुधियाना में कोरोना का कहर:  24 घंटों में एक की मौत व इतने नए केस आए Positive
कोरोना की रफ्तार कम होती होती फिर से पंजाब में बढ़नी शुरू हो गई है। पिछले 3 दिनों में मोहाली के बाद लुधियाना में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News