Punjab Top 10: दिल्ली पुलिस का मूसेवाला हत्याकांड केस को लेकर बड़ा खुलासा वहीं विजय सिंगला को कोर्ट का झटका, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 10:03 PM (IST)

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रैंस दौरान बड़ा खुलासा किया है। पंजाब के आम आदमी पार्टी के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का जानलेवा स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता साधु सिंह धर्मसोत लेकर अहम खबर सामने आई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

sidhu musewala delhi police made important disclosures about the shooters

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: Delhi Police ने शूटरों को लेकर किया अहम खुलासा
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रैंस दौरान बड़ा खुलासा किया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि 8 शूटरों की लिस्ट पर स्पैशल सैल की टीम ने जांच की है। 

ट्रांसपोर्ट मंत्री ने वायरल वीडियो का Twitter पर बताया सच
पंजाब के आम आदमी पार्टी के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का जानलेवा स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर ट्रांसपोर्ट मंत्री ने ट्वीट करके कहा कि ''सवालों के घेरे में मेरी वीडियो करीब 3 महीने पुरानी एक जीत की रैली की है।

भ्रष्टाचार मामले में फंसे साधु सिंह धर्मसोत को झटका, अदालत ने बढ़ाया रिमांड
भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता साधु सिंह धर्मसोत लेकर अहम खबर सामने आई है। अदालत ने साधु सिंह की रिमांड को 3 दिन के लिए बड़ा दिया है। 

करप्शन मामले में फंसे 'आप' मंत्री विजय सिंगला व ओ.एस.डी. को झटका, कोर्ट ने बढ़ाया रिमांड
मानसा से ‘आप ’ विधायक और पूर्व सेहत मंत्री डा. विजय सिंगला आज वीडियो कांफ्रैंसिंग के द्वारा मोहाली अदालत में पेश हुए। मोहाली अदालत ने डा. सिंगला और उनके ओ.एस.डी. भांजे प्रदीप कुमार की न्यायिक हिरासत 24 जून तक बढ़ा दी है। 

Gangster लॉरेंस बिश्नोई नहीं करवा सकता मूसेवाला का कत्ल, हक में उतरा पूरा गांव
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुर्खियों में आ गया है। जांचकर्ताओं के अनुसार  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ समेत उसके गिरोह के सदस्यों ने साजिश रचकर मूसेवाला की हत्या की। 

cm mann s big announcement

CM मान का बड़ा ऐलान, जानें पंजाबियों को क्या मिली सौगात
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने निजी बस माफिया पर शिकंजा कसते हुए बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने पंजाबियों से किया अपना एक और वायदा पूरा करते हुए कहा कि अब पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए सीधी बसें जाएंगी, जिसकी शुरूआत 15 जून से होगी। 

बलात्कार के आरोपो में घिरे सिमरजीत बैंस को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका
बलात्कार के आरोपो का सामना कर रहे आत्म नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने झटका देते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। 

Sidhu Moosewala Murder: केकड़ा ने इतने पैसों के लिए की रेकी, कहा- उसे नहीं पता था....
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस पूछताछ में संदीप केकड़ा ने बड़ा खुलासा करते बताया कि हत्या वाले दिन उसने गोल्डी बराड़ को फोन किया था। 

पंजाब यूनिवर्सिटी को QS वर्ल्ड रैकिंग में लगा झटका
पंजाब यूनिवर्सिटी का इंटरनेशनल स्तर पर रैंकिग गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ वर्षो से इंटरनेशनल स्तर पर विभिन्न रैंकिग में पीयू का ग्राफ लगातार नीचे गिर रहा है। 

PGI से डिस्चार्ज हुए नवजोत सिद्धू , पटियाला जेल लौटे
रोडरेज मामले में पटियाला जेल में बंद नवजोत सिद्धू को लिवर सिरोसिस की दिक्कत की वजह से सोमवार को पी.जी.आई. लाया गया था। जहां 3 दिन इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News