Punjab Wrap Up: पंजाब के स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान वहीं हाईकमान के दखल के बाद बोले नवजोत सिद्धू, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 08:21 PM (IST)

जालंधर: बीते साल से चल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच इस साल की शुरुआत में स्कूलों को फिर से खोला गया था। पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच हाईकमान के दख़ल देने के बाद नवजोत सिद्धू ने एक और ट्वीट किया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बड़ी खबर: पंजाब के स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान
बीते साल से चल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच इस साल की शुरुआत में स्कूलों को फिर से खोला गया था। लेकिन इस वायरस की दूसरी लहर के चलते फिर से उन्हें विद्यार्थियों के लिए बंद कर दिया था। हालांकि 50 फीसदी स्टाफ की मौजूदगी के साथ स्कूल खुले है, लेकिन अब एक बार फिर गर्मियों की छुट्टियों के चलते स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी हुए है।

हाईकमान के दखल के बाद बोले नवजोत सिद्धू, Tweet करके कही बड़ी बात
पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच हाईकमान के दख़ल देने के बाद नवजोत सिद्धू ने एक और ट्वीट किया है। इस बार सिद्धू ने कहा है कि साबित करके दिखाओ अगर मैंने एक भी बैठक किसी अन्य पार्टी के किसी नेता के साथ की हो?

बादल गांव में अवैध शराब के प्लांट का भंड़ाफोड़, जांच में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ की टीम ने छापेमारी करके बादल गांव में अवैध शराब के प्लांट का भंड़ाफोड़ किया है। एक्साईज विभाग ने बड़ी संख्या में होलोग्रामस, बोतले, कैप और अवैध सामान बरामद किया है। फिलहाल पुलिस द्वारा उक्त चीजों को जब्त करके मामले में और जानकारी जुटाई जा रही है।

cbse schools have to give fees and other information on the website

CBSE का अहम फैसला: स्कूलों को वेबसाइट पर देनी होंगी फीस और अन्य जानकारियां
कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से अभिवावकों और स्कूल प्रशासन के बीच तनातनी का माहौल है। बच्चों के परिजनों की तरफ से स्कूलों पर लूटने के बार-बार इल्जाम लगाए जा रहे है। ऐसे में स्कूलों को कड़ी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। लेकिन इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) के स्कूलों को अब स्कूल के साथ साथ स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के सम्बन्ध में विभिन्न प्रकार की जानकारी अपनी वेबसाइट पर देनी होगी। 

लुधियाना: आज इतने कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, 17 की मौत
लुधियाना में कोरोना संक्रमित मामले कुछ कम होने शुरू हुए है। इसी के अंतर्गत आज जिले में 582 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही कोरोना से जंग लड़ रहे 17 लोगों की मौत हो गई। आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह से जिले में संक्रमित अम्लों की संख्या कम हो रही है।

जिला फिरोजपुर में कोरोना से 9 और लोगों ने तोड़ा दम, 213 ठीक हुए
ज़िला फ़िरोज़पुर में कोरोना से ग्रस्त लोगों की मौतें होने का सिलसिला लगातार जारी है और जहां लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है ,वही बड़ी संख्या में संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं। आज ज़िला फ़िरोज़पुर में कोरोना ने 9 और लोगों की जान ले ली है।

now farmers attack rss blood camp in ropar

अब रोपड़ में RSS के ब्लड कैंप पर किसानों का धावा, बंद करवाया कैंप
आर.एस.एस. की ओर से एक बार फिर रूपनगर में खून दान कैंप लगाया जाना था लेकिन किसानों के विरोध के चलते खून दान केंप को स्थगित करना पड़ा। इस दौरान किसानों द्वारा बेला चौक रूपनगर में एकत्र होकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की गई।

जालंधर में कोरोना से 9 और ने तोड़ा दम, इतने लोगों की रिपोर्ट Positive
जिला जालंधर में शनिवार को कोरोना से 9 रोगियों की मौत जबकि करीब 450 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि शुक्रवार को जिले में कोरोना से 28 वर्षीय युवती सहित 9 की मौत जबकि 496 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

CBSE 12वीं की परीक्षाओं को लेकर राजनाथ सिंह कल करेंगे  वर्चुअल मीटिंग, ले सकते हैं बड़ा फैसला
देश में सीबीएसई और अन्य बोर्ड की 12वीं की परीक्षाओं को लेकर रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सभी राज्यों के शिक्षा मंत्रियों और सचिवों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। 

gangrape jalandhar case jalandhar police arrested jyoti

GangRape के मामले में गिरफ्तार ज्योति के खुलासों पर पुलिस भी हैरान, ऐसे चलाती थी ये गंदा खेल
जालंधर: थाना मॉडल टाऊन के अंतर्गत आते क्लाउड स्पा सेंटर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी महिला ज्योति को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया गया है। हालांकि पुलिस द्वारा कोर्ट से 4 दिन का रिमांड मांगा गया था। ज्योति से पूछताछ के दौरान कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। 

कपूरथला जिले में डॉक्टर की पर्ची के बिना Chemist नहीं बेच सकेंगे ये दवाईयां, DC ने दिए आदेश
कोरोना महामारी को देखते हुए कपूरथला डी.सी. ने कैमिस्टों को नए आदेश जारी किए है। डी.सी. ने जिले के सभी कैमिस्टों को पैरासिटामोल साल्ट और एज़िथ्रोमाइसिन और इससे सबंधित दवाएं डाक्टर की पर्ची के बिना न बेचने के आदेश जारी किए है। साथ ही कैमिस्टों को दवा की बेच और खरीददार का रिकार्ड भी रखने के लिए भी कहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News