Punjab Wrap Up: कृषि कानूनों के मुद्दे सिद्धू ने फिर घेरी अपनी सरकार तो वहीं कैप्टन के आवास का घेराव करने गए पंजाब के कर्मचारी, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

7/29/2021 6:20:35 PM

जालंधर: पंजाब कांग्रेस के प्रधान बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार जालंधर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेसी नेताओं और विधायकों के साथ मीटिंग की। पटियाला में आज सुबह से ही कर्मचारी एसोसिएशन के धरने को लेकर पुलिस चौंकन्ना हुई है। बीते दिन जम्मू-कश्मीर में स्थित अमरनाथ गुफा में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई। पंजाब कांग्रेस के प्रधान बनने से बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार मीटिंग करने जालंधर पहुंचे है। जालंधर कोर्ट परिसर में आज माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब कोर्ट में तारीख के दौरान दो गुट आपस में टकरा गए। पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही क्योंकि राज्य के दलित विद्यार्थियों से सबंधित पोस्ट मैट्रिक वजीफा घोटाले की जांच अब सी. बी. आई. की तरफ से की जाएगी। 

लंम्मा पिंड चौक में मामूली बात को लेकर दो महिलाओं समेत 5 लोगों ने एक युवक और महिला को बेरहमी से पीटा। पंजाब में विधानसभा मतदान को समय बहुत कम रह गया है परंतु कांग्रेसी विधायक परगट सिंह दावा कर रहे हैं कि पंजाब सरकार के पास बाकी बचे वायदे पूरे करने के लिए पूरा समय है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

जालंधर पहुंचे सिद्धू के बेबाक बोल, कृषि कानूनों सहित कई मुद्दों पर की खुलकर चर्चा
पंजाब कांग्रेस के प्रधान बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार जालंधर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेसी नेताओं और विधायकों के साथ मीटिंग की। इस मौके पर उनके साथ कार्यकारी प्रधान संगत सिंह गिलज़ियां, विधायक परगट सिंह भी मौजूद थे। 

कैप्टन के आवास का घेराव करने गए पंजाब के कर्मचारी, स्थिति तनावपूर्ण
पटियाला में आज सुबह से ही कर्मचारी एसोसिएशन के धरने को लेकर पुलिस चौंकन्ना हुई है। इस धरने को देखते हुए पुलिस की तरफ से कड़े प्रबंध किए गए है। इतना ही नहीं कर्मचारी यूनियन की तरफ से पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

cbse may release 12th result first

पहले 12वीं का रिजल्ट जारी कर सकती है CBSE, जारी किया रोल नंबर फाइंडर
सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सीबीएसई)  ने अब 12वीं क्लास का रिज़ल्ट पहले घोषित करने की तैयारी कर ली है। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि बोर्ड दसवीं का रिजल्ट निकलेगा लेकिन 31जुलाई तक रिजल्ट घोषित करने बारे सुप्रीम कोर्ट में दिए हलफनामे के चलते बोर्ड  12वीं क्लास का रिजल्ट पहले घोषित करेगा। 

अमरनाथ गुफा में आई तबाही का भयानक मंजर कैमरे में कैद, सेना ने ऐसे बचाई जान
बीते दिन जम्मू-कश्मीर में स्थित अमरनाथ गुफा में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई। हालात इतने बदतर हो गए कि सेना के कैंप तक बाढ़ में बह गए। इसकी एक वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है।  जहां पर सैनिकों की तरफ से मोबाइल पहपने पर प्राकृतिक मार का पूरा मंजर कैमरे में कैद किया गया। वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे बादल फटने की तबाही ने कई कैंप निगल लिए। 

jalandhar uncontrollable crowd to see sidhu

जालंधर: सिद्धू को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, तोड़ा कांग्रेस भवन का दरवाजा
पंजाब कांग्रेस के प्रधान बनने से बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार मीटिंग करने जालंधर पहुंचे है।

कोर्ट परिसर में आपस में भिड़े दो गुट, 8 लोग राउंडअप
जालंधर कोर्ट परिसर में आज माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब कोर्ट में तारीख के दौरान दो गुट आपस में टकरा गए। हालत बिगड़ती देख थाना बारादरी की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। 

बड़ी खबर: मंत्री धर्मसोत की बढ़ी मुश्किलें, अब CBI करेगी वजीफा घोटाले की जांच
पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही क्योंकि राज्य के दलित विद्यार्थियों से सबंधित पोस्ट मैट्रिक वजीफा घोटाले की जांच अब सी. बी. आई. की तरफ से की जाएगी। यहां बता दें कि पंजाब सरकार ने सी. बी. आई. को इस मामले में सीधे दख़ल करने की मंज़ूरी नहीं दी।

jalandhar husband and wife were publicly covered in blood

जालंधर: सरेआम पति-पत्नी को खून से किया लथपथ, पुलिस देखती रही तमाशा
लंम्मा पिंड चौक में मामूली बात को लेकर दो महिलाओं समेत 5 लोगों ने एक युवक और महिला को बेरहमी से पीटा। लेकिन वहां नाके पर मौजूद थाना रामामंडी की पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही। बताया जा रहा है कि लंम्मा पिंड चौक में रहने वाली 2 महिलाओं ने तीन अन्य लोगों समेत एक युवक को सड़क पर फेंक कर डंडो से खूब पीटा और उसे खून से लथपथ कर दिया। इस पूरे मामले में हैरानीजनक बात यह थी कि वहां खड़े लोग वह थाना रामामंडी की पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही।

परगट सिंह का बड़ा बयान, सभी वायदे पूरे करने के बाद ही चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे
पंजाब में विधानसभा मतदान को समय बहुत कम रह गया है परंतु कांग्रेसी विधायक परगट सिंह दावा कर रहे हैं कि पंजाब सरकार के पास बाकी बचे वायदे पूरे करने के लिए पूरा समय है। अपनी ही सरकार के खिलाफ कभी मोर्चा खोलने वाले परगट सिंह ने बयान देते हुए कहा कि काम करने के लिए समय अहमीयत नहीं रखता काम करने की लगन होनी चाहिए।

लव मैरिज के 4 महीने बाद किया Suicide, अगर बहन का net होता On तो बच जाती जान
लव मैरिज के 4 महीने बाद बी.ए.के छात्र ने मंगलवार को घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाई,जिसे अपनी छोटे बहन को व्हाट्सएप पर भेज दी, जिसमें अपनी पत्नी सहित 6 ससुरालियों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। इस मामले में थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने वीडियो के आधार पर पत्नी रमनजीत कौर, ताया इकबाल सिंह उसके बेटे सोनू, दूसरा ताया जसपाल सिंह और उसके बेटे लखबीर सिंह, चाचा कुलदीप सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static